सन 1994 में करिश्मा कपूर और गोविदा की एक फिल्म आई थी। नाम है “कूली नंबर 1”, इस फिल्म का गाना “तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करू”, काफी हिट हुआ था। 90 के दशक के बच्चे इसे खूब याद करते हैं। उस समय ये गाना पान की दुकान, ट्रक और चौराहे पर खूब बजता था।

गाने की याद एक बार फिर ताजा करने के लिए सभी के समाने डेविड धवन के बेटे वरूण धवन और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आ गई हैं। कूली का नया वर्जन सामने आया है। इसका गाना भी रिलीज हो गया है। बता दें कि फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलिज किया जाएगा।

coolie no

डेविड धवन ने एक बार फिर इस गाने के जरिये सभी को यादों के गलियारों में ले जाकर कुमार सानू और अल्का याग्निक की आवाज के जादू को फिर से दोहराया है जैसा उन्होंने 1994 की क्लासिक में किया था।

इस नई जोड़ी ने गोविंदा और करिश्मा के नक्शे कदम पर चलने का पूरा प्रयास किया है। लालो जॉर्ज – डीजे चेतस द्वारा रचित, मूल गीत को आनंद-मिलिंद द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और गीत समीर द्वारा लिखे गए थे।

कुली नंबर 1, 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और आशा जताई जा रही है कि फिल्म भी दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगी।

इस गाने के समाने आते ही सारा अली खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं हैं। सारा के फैंस उनकी मनमोहक तस्वीरे शेयर कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस गाने ने यादों को ताजा कर दिया है।

Coolie No 2

गाना Tips Official के यूट्यूब चैनल पर रिलिज किया गया है। इसे 1,638,916 लोगों ने देखा है। कहा जा रहा है कि सारा के एक्सप्रेशन दिल की धड़कन को बढ़ा देने वाले हैं। 

90 के दशक की आइकॉनिक जोड़ी करिश्मा कपूर और गोविंदा का ये है असली गाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here