Aryan Khan के लिए गुरुवार का दिन अहम, अगले पांच दिन मुम्बई सेशंस कोर्ट में रहेगी छुट्टी

0
347
Aryan Khan
Aryan Khan

Aryan Khan के लिए गुरुवार का दिन काफी अहम माना जा रहा है। अगर उन्हें आज जमानत नहीं मिलती है तो अगले 5 दिनों तक कोर्ट बंद रहेंगे। 15 से 19 अक्टूबर तक मुम्बई सेशंस कोर्ट में छुट्टी रहेगी। इस हालत में उन्हें काफी लंबा इतंजार करना पड़ सकता है। बताते चलें कि मुंबई की सेशन अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर सुनवाई बुधवार को गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी थी।

आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ: वकील

वकील ने सुनवाई के दौरान बार-बार कहा कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ। सिर्फ अरबाज मर्चेंट के पास से ड्रग्स बरामद हुआ था जो कि उनके खुद के लिए था न कि बिक्री के लिए। देसाई ने यहां तक कहा कि आर्यन खान क्रूज पर थे ही नहीं। मालूम हो कि मामले में आर्यन खान अभी न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले 8 अक्टूबर को हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी थी। याद हो कि इस महीने की शुरुआत में मुंबई क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी।

कॉमन सेल में किया गया शिफ्ट

आर्यन खान की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें कॉमन सेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पहले उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। अब उन्हें अन्य कैदियों के साथ ही रहना होगा। बताते चलें कि एनसीबी ने उन्हें 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था बाद में उन्हें जेल भेज दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri मामले पर बोले NCP प्रमुख शरद पवार, ‘BJP मामले में ले स्टैंड, मंत्री अजय मिश्रा दें अपने पद से इस्तीफा’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here