विषय Gorakhpur

Tag: Gorakhpur

Gorakhpur News: गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों पर हमला, पैर में गंभीर चोटें आईं

Gorakhpur News: गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों पर अहमत मुर्तजा अब्बासी नाम के व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया है।

PM मोदी का पूर्वांचल को तौहफा, AIIMS, खाद कारखाना, मेडिकल रिसर्च सेंटर का किया लोकार्पण

UP Election 2022: PM नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल के लोगों को 10 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का तौहफा दिया है। मंगलवार...

महिला के पास कोर्ट में आने के लिए नहीं था सहयोगी, Allahabad HC ने केस किया ट्रांसफर

Allahabad High Court ने अपने एक फैसले में कहा है कि अकेली महिला के पास कोर्ट में आने के लिए सहयोगी न होना मुकद्दमे के तबादले का अच्छा आधार है। इसी के साथ कोर्ट ने एक रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ कानपुर नगर में चल रहे तलाक के मुकद्दमे को प्रयागराज में स्थानांतरित कर दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति विवेक वर्मा ने डाॅ गरिमा त्रिपाठी की याचिका को स्वीकार करते हुए दिया है। कोर्ट ने अधीनस्थ अदालत को तलाक केस को 6 माह में निर्णीत करने का भी निर्देश दिया है।

कौन हैं Kafeel Khan? जिन्हें योगी सरकार ने किया है बर्खास्त

बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. कफील खान को उनकी नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। कफील खान बाल रोग विभाग में बतौर लेक्चरर नियुक्त थे। मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन सप्लाई में कमी के चलते 70 बच्चों की मौत हुई थी। उस समय मीडिया ने बताया था कि कफील खान ने ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए अपना पैसा खर्च किया था, और स्थिति को सुधारने के लिए ओवरटाइम काम किया था। बाद में उत्तर प्रदेश (यूपी) सरकार ने इस बात से इनकार किया कि ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत हुई।

Gorakhpur Manish Gupta Case: CBI ने दर्ज किया 6 पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस

Gorakhpur Manish Gupta Case में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सीबीआई की ओर से दर्ज की गई इस एफआईआर में निलंबित इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह, सब इंस्पेक्टर अक्षय मिश्रा, सब इंस्पेक्टर विजय यादव और तीन अज्ञात पुलिसकर्मियों के नाम शामिल हैं।

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ को उनके गढ़ में चुनौती देंगी Priyanka Gandhi, गोरखपुर में करेंगी ‘Pratigya rally’

UP Election 2022 के लिए कांग्रेस पूरे जोरशोर से चुनावी मैदान में उतर गई है। कांग्रेस की यूपी प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज इंदिरा गांधी की 37वीं पुण्यतिथि पर गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

Gorakhpur Hotel Murder Case : Akhilesh Yadav व्यापारी Manish Gupta के परिवार से मिले

Gorakhpur Hotel Murder Case : सोमवार को Uttar Pradesh के Gorakhpur के एक होटल में देर रात पुलिस की छापेमारी के दौरान व्यापारी Manish Gupta की मौत के मामले में आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

मुंशी प्रेमचंद्र जयंती: बनारस छोड़ गोरखपुर गए थे, और वहां लिखी थी यह दो प्रमुख कहानियां

मुंशी प्रेमचंद्र की आज जयंती है। 31 जुलाई 1880 को बनारस शहर से चार मील दूर लमही गांव में कहानियों के सम्राट प्रेमचंद का जन्म हुआ था। उन्होंने बचपन में काफी गरीबी देखी है। उनके पिता डाकखाने में एक छोटी नौकर करते थे। प्रेमचंद ने इस कदर बचपन से ही आर्थिक तंगी का सामना किया है।

राहुल गांधी ने कहा यूपी का आम नहीं है पसंद, योगी ने कसा तंज- “आपका टेस्ट’ ही विभाजनकारी है”, रवि किसन ने भी किया...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यूपी के आम को लेकर कहा कि मुझे उत्तर प्रदेश का आम नहीं पसंद है, मुझे तो...

#PanchayatElections2021: मतदान से पहले गोरखपुर में गोली कांड, पूर्व प्रधान को गोलियों से किया छल्ली

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का माहौल चल रहा है। आज से पहले चरण का मतदान जारी है। 18 जिलों में मतदान...

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।