विषय Delhi Pollution

Tag: Delhi Pollution

Delhi Pollution Detector: प्रदूषण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार की नई पहल, अगस्त में तैयार होगी सुपर साइट

Delhi Pollution Detector: दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए जल्द केजरीवाल सरकार की ओर कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं।

Ghazipur Landfill Fire: गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में लगी आग, धुएं से ढका आस-पास का इलाका

Ghazipur Landfill Fire: देश की राजधानी दिल्ली के पास स्थित भारत का दूसरा सबसे बड़ा कचरे के डंपिंग ग्राउंड में आग लग गई है। चारों तरफ धुआं ही धुआं फैल गया है।

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Corona को लेकर दिल्ली सरकार ने जारी किया ‘येलो अलर्ट’

Corona के साथ-साथ नये वैरिएंट ओमिक्रॉन की मार झेल रही देश की राजधानी दिल्ली के लिए खतरे की घंटी बजनी शुरू हो गई है।

Delhi पर छाया ठंड का प्रकोप, शीत लहर से बढ़ी गलन, हवा में भी कोई सुधार नहीं, AQI- 480

Delhi-एनसीआर पर ठंड का भीषण प्रकोप छाया हुआ है। ठंड और धुंध के कारण दिल्ली-एनसीआर में सामान्य जन-जीवन पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है।

सर्दी का कहर जारी, Air Quality में भी नहीं हुआ कोई सुधार, AQI-398

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रही ठिठुरन के बीच Air Quality में भी कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। दिल्ली का वायु प्रदूषण एक बार फिर 'खराब' से 'बहुत खराब' श्रेणी में पहुंच गया है।

दिल्ली में बढ़ते ठंड के साथ Pollution आउट ऑफ कंट्रोल, AQI-425

Delhi Pollution: देश की राजधानी दिल्ली में ठंड और कोहरे के कारण सामान्य जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। दिल्ली का AQI-425 दर्ज किया गया।

दिल्ली में क्रिसमस, न्‍यू ईयर के आयोजन पर लगी कई पाबंदियां, पढ़ें 22 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: UP Election 2022 कई मायने में अनूठा रहने वाला है। यह आने वाले चुनाव का ही असर है कि कभी Akhilesh Yadav के खिलाफ लामबंद हुए उनके चाचा शिवपाल ने आखिरकार उनके माथ पर समाजवादी पार्टी का मुकुट सजा ही दिया।

जानलेवा ठंड के बीच Delhi के Air Pollution में कोई सुधार नहीं, AQI- 316

देश की राजधानी Delhi में मंगलवार को भी हवा की क्वालिटी काफी खराब रही है। चरम ठंड के बीच राजधानी का AQI 316 है, जो कि बहुत खराब श्रेणी में आता है। शीत लहर के बीच बीते सोमवार को दिल्ली का सबसे ठंडा दिन रहा।

Delhi Air Pollution: राहत की खबर, हवा ‘बहुत खराब’ श्रेणी से सुधर कर ‘खराब’हुई

Delhi Air Pollution: दिल्ली वालों के लिए एक राहत की खबर है। हालांकि देश के राजधानी की हवा अब भी 'खराब' है। लेकिन पहले की तरह 'बहुत खराब' नहीं है यानी बुधवार को दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘बहुत खराब’ श्रेणी से ‘खराब’ की हो गई है।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।