विषय Bihar Police

Tag: Bihar Police

Bihar Police Viral Video: थाने में कपड़े उतार महिला से मसाज करवा रहे थे दरोगा जी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

Bihar Police Viral Video: बिहार पुलिस (Bihar Police) अक्सर अपने कारनामों से सुर्खियों में रहती है। ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले का है जहां एक थानेदार महिला से तेल मालिश करवा रहा है।

Bihar में शराब पीने पर गिरफ्तारी नहीं, कैदियों की बढ़ती संख्या के चलते सरकार ने लिया फैसला

Bihar में शराबबंदी को लेकर नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। नए फैसले के मुताबिक बिहार में शराब पीने वालों को अब जेल की सजा नहीं होगी।

Bihar Police SI Result 2022 हुआ जारी, ऐसे कर सकते हैं चेक

Bihar Police SI Result 2022: बिहार पुलिस में Sub-Inspector और Sergeant के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुए Pre Exam का रिजल्ट जारी कर दिया गया है।

नालंदा में शराब से हुई मौतों पर घिरे Nitish Kumar, सहयोगी भाजपा के साथ चिराग पासवान ने भी किया हमला

मुख्यमंत्री Nitish Kumar के गृह जिले नालंदा में हुए इस शराब हादसे को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की है।

Bihar News: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, बिहार के नालंदा जिले का मामला

Bihar News: बिहार के नालंदा में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है।

Bihar के Vaishali में युवती की लाश मिलने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Bihar : वैशाली जिले के बिझरौली शाहपुर गांव की नहर से 20 वर्षीय युवती का शव बरामद होने के बाद गुस्साए लोगों ने कुशहर जंदाहा सड़क को जाम कर जोरदार हंगामा किया।

Bihar Police Constable Recruitment 2021: बिहार पुलिस कांस्टेबल 2021 का रिजल्ट जारी, यहां देखें रिजल्ट

सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CBCS) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बिहार पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2021 जारी कर दिया है। जो आवेदक परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे वे सीधे अपना परिणाम देख सकते हैं। बिहार पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2021 को चेक या डाउनलोड करने के लिए आपके पास रिजल्ट डाउनलोड करने या चेक करने के बारे में विस्तृत जानकारी होनी चाहिए।

NITI Aayog की रिपोर्ट पर Tejashwi Yadav ने Bihar सरकार को घेरा, बोले- 16 साल बेमिसाल नहीं, रहे बदहाल

Bihar के नेता प्रतिपक्ष और RJD नेता Tejashwi Yadav ने NITI Aayog की रिपोर्ट को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली NDA सरकार पर निशाना साधा है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में कहा, ''16 साल बेमिसाल नहीं बदहाल 16 साल रहे हैं। नीति आयोग की रिपोर्ट को मुख्यमंत्री ने देखा है या नहीं। इस साल भी नीति आयोग के कई सूचकांक में बिहार पीछे से पहले नंबर पर है। जो व्यक्ति रिपोर्ट कार्ड पढ़ेगा ही नहीं वो क्या काम करेगा।'' बता दें कि नीति आयोग की मल्टीडाइमेंशनल पॉवर्टी इंडेक्स में यह जानकारी दी गई है कि बिहार की 50 फ़ीसदी से अधिक आबादी गरीब है।

Bihar: Police ने दंगाई मानकर किया गिरफ्तार, Judge ने प्रतिभा देखकर मुकदमा किया खारिज

Bihar एक तरफ तो अपराध के लिए कुख्यात है, वहीं दूसरी ओर प्रतिभाशली और मेहनती छात्रों के लिए विख्यात भी है। हर साल बिहार के छात्र यूपीएससी, इंजीनियरिंग, मेडिकल की परीक्षाओं में अपनी प्रतिभा का लोहा हर साल मनवाते हैं।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।