विषय All-Party Meeting

Tag: All-Party Meeting

Budget 2022 से पहले संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Budget 2022: संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक इस समय चल रही है। इससे पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई थी।

संसद सत्र से पहले Modi Government ने बुलाई All-Party Meeting, Congress सहित सभी प्रमुख विपक्षी दल हुए शामिल, AAP ने किया बहिष्कार

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले Modi government ने संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए All-Party Meeting बुलाई। इस बैठक में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस सहित तमाम दलों ने शिरकत की लेकिन AAP ने इस बैठक का बहिष्कार किया। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार और विपक्ष के बीच आने वाले संसद सत्र में रखे जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर खुल कर चर्चा हुई।

क्या Taliban पर भरोसा करना होगा सही ?, CDS Bipin Rawat की तालिबानियों को दो टूक

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान भले ही खुद के बदलने का दावा कर रहा है, लेकिन लगातार उसकी क्रूरता के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने पहली बार तालिबान को लेकर बड़ा बयान दिया है और उसे चेतावनी दी है।

केंद्र सरकार द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक खत्म, मोदी सरकार तीन तलाक पर विपक्षियों के सुझाव को देगी महत्व

सोमवार से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र से पहले सदन का कामकाज सुचारू रूप से चलाने के लिए केंद्र सरकार की तरफ...

Most Read

Qutub Minar Hearing LIVE:  कुतुब मीनार मामले में कोर्ट ने कुछ वक्त के लिए सुनवाई रोकी

Qutub Minar Hearing LIVE: दिल्ली की साकेत कोर्ट में आज कुतुब मीनार परिसर के अंदर हिंदू और जैन देवी-देवताओं की पुनर्स्थापना और पूजा के अधिकार की मांग वाली याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है।

Viral Video: सड़क पर दिखे एक स्कूटी पर बैठे 6 लड़के, इस फिल्मी स्टन्ट को देख लोगों के उड़े होश

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Viral Video: RPF के जवान ने खुद की परवाह न करते हुए बचाई यात्री की जान, देखें हैरान करने वाला VIDEO…

Viral Video: अक्सर जल्दबाजी के चक्कर में यात्री हादसे का शिकार हो जाते हैं।

IPL 2022 Qualifier 1 में ऐसी हो सकती है Gujarat Titans और Rajasthan Royals की टीम, फाइनल में पहुंचने के लिए भिड़ेगी दोनों टीमें

IPL 2022 का पहला क्वालिफायर Gujarat Titans और Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डेन स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।