Allahabad High Court : यूपी में बड़े पैमाने पर न्यायिक अधिकारियों के तबादले, 285 जज किए गए ट्रांसफर

Allahabad High Court :इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी खबर आ रही है। जहां ADJ लेवल के अधिकारियों के बंपर तबादले हुए हैं।बता दें कि विभिन्न जनपदों में 285 जजों के ट्रांसफर किए गए है।

0
351
Allahabad HC: hindi news update
Allahabad HC

Allahabad High Court :इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी खबर आ रही है। जहां ADJ लेवल के अधिकारियों के बंपर तबादले हुए हैं। बता दें कि विभिन्न जनपदों में 285 जजों के ट्रांसफर किए गए हैं। तबादले की सूचना हाईकोर्ट ने देते हुए सूची जारी की है। इस सूची में यूपी के लगभग सभी जिलों के जज इधर-उधर किए गए हैं।

cats 71

Allahabad High Court : 213 सिविल जज जूनियर डिविजन न्यायिक अधिकारियों का हुआ तबादला

इस सूची में लगभग सभी जिलों के जजों को इधर-उधर किया गया है। बताया जा रहा है कि 272 एडीजे और डिस्ट्रिक जज स्तर के न्यायिक अधिकारियों का तबादला हुआ है साथ ही 213 सिविल जज जूनियर डिविजन न्यायिक अधिकारियों का भी तबादला हुआ है।

साथ ही सभी न्यायिक अधिकारियों को कहा गया है कि हर हाल में 4 जुलाई 2022 तक अपना कार्यभार सौंपना होगा। साथ ही अधिसूचना में कहा गया है यह आदेश न्यायिक अधिकारियों द्वारा भेजे गए प्रत्यावेदन पर विचार करने के बाद ही दिया गया है।

Allahabad High Court :जिला जजों का हाल ही में एक जिले से दूसरे जिले में हुआ था तबादला

गौरतलब है कि इससे पहले भी इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अधिसूचना जारी कर प्रदेश के विभिन्न जिलों में तैनात जिला जजों का अभी हाल ही में एक जिले से दूसरे जिलों में तबादला किया है।अब जिला जज से नीचे के न्यायिक अधिकारियों के तबादले किए गए हैं।

संबंधित खबरें…

Allahabad High Court: पुलिस अधिकारियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर कोर्ट ने लगाई रोक, राज्य सरकार से मांगा जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here