Sony के ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, कंपनी ने शानदार कैमरे वाले Sony Xperia Pro-I फोन को किया लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

0
519
Photo Credit : @SonyXperiaUS

Sony ने अपने ग्राहकों को फोन के लिए काफी लंबा इंतजार करवाया है। मगर अब वो इंतजार खत्म हो गया है। कंपनी नें बीते दिन मंगलवार को बेहद शानदार फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम Sony Xperia Pro-I है। कंपनी ने इस फोन को 5G नेटवर्क में लॉन्च किया है। Sony ने यह फोन प्रोफेशनल फोटोग्राफी करने के लिए बनाया है। इस फोन में कैमरे की कई तरह के फंक्शन दिए गए हैं। फोटो क्लिक करने के लिए इस फोन का कैमरा बेहद खास है।

Sony ने इस फोन के कैमरे में फेज़-डिटेक्शन ऑटोफोकस और 1-इंच Exmor RS CMOS सेंसर दिया है। जिसके मदद से आप प्रोफेशनल फोटोग्राफी कर सकते हैं। इस फोन के कैमरे में शटर स्पीड का बटन और Zeiss का भी दिया गया है। इस Sony Xperia Pro-I की कीमत लगभग 1,35,000 रुपये है। इस फोन के साथ आप Vlog Monitor को भी चला सकते हैं, कंपनी ने इसकी कीमत 15000 रुपये रखी है। इस फोन को ग्राहक दिसंबर से कंपनी के स्टोर पर खरीद सकते हैं। इस फोन को केवल ब्लैक कलर में ही लॉन्च किया गया है।

कल से शुरु हो रहा Flipkart Diwali Sale, किन-किन चीजों पर होगा धमाकेदार छूट, यहाँ पढ़ें

इस फोन में आप दो नैनों सिम एक साथ लगा सकते हैं। यह फोन Android 11 पर चलेगा। इस फन का 6.5-इंच 4K HDR OLED डिस्प्ले है। फोन में 12GB रैम मौजूद होगा। यह फोन कैमरे के लिए बेहद खास है। कंपनी ने ट्रिपल कैमरा दिया है। इस फोन के कैमरे का फीचर्स DSLR की तरह है। इस फोन से 4K क्वालिटी वाला वीडियो भी रिकार्ड किया जा सकता है, साथ ही इसमें Cinematography Pro का भी विकल्प दिया गया है।

इस फोन में आपको 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। वहीं आप कार्ड के मदद से आप 1TB भी कर सकते है।  इसमें आपको 4500MH का बैटरी भी मिलेगी। वही 30W का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

आने वाली है Royal Enfield की एक औऱ शानदार क्रूजर बाइक, जानें कब होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here