एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है Airtel का सबसे सस्ता प्लान, बार-बार रिचार्ज करने की झंझट खत्म!

बता दें कि यह उन वृद्ध लोगों के लिए एक अच्छा प्रीपेड प्लान हो सकता है जो बहुत अधिक डेटा की खपत नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्हें व्हाट्सएप और वॉयस कॉलिंग जैसे बुनियादी उपयोग के लिए अपने फोन की आवश्यकता है।

0
209
Airtel
Airtel

Airtel: टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को रिझाने के लिए कई तरह के प्लान ऑफर करती है। चाहे वो प्लान लॉन्ग टर्म, शॉर्ट टर्म या फिर टॉपअप प्लान हो, सभी अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं और लॉन्ग टर्म प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो एयरटेल कई लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर करती है। दरअसल, एयरटेल यूजरों को 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान को 365 दिनों के लिए कुल 24GB डेटा प्रदान करता है।

यदि आप पहले 24GB डेटा का उपभोग करते हैं, तो अधिक निःशुल्क डेटा नहीं होगा। एयरटेल का कहना है कि वह 24GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसे प्रति एमबी चार्ज करेगी। हालांकि, जब भी आपको डेटा की आवश्यकता हो, तब भी आप 4G डेटा वाउचर के लिए जा सकते हैं।

download 40 2
Airtel

अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा

इसके अलावा यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। एयरटेल इस योजना के साथ कुल मिलाकर 3600 एसएमएस प्रदान करता है, जो काफी अच्छा है। एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी हैं जिनमें तीन महीने के लिए अपोलो 24|7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये नकद, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं।

airtel new 3 sixteen nine 1
Airtel

अधिक डेटा की खपत नहीं करने वालों के लिए Airtel का अच्छा प्लान

बता दें कि यह उन वृद्ध लोगों के लिए एक अच्छा प्रीपेड प्लान हो सकता है जो बहुत अधिक डेटा की खपत नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्हें व्हाट्सएप और वॉयस कॉलिंग जैसे बुनियादी उपयोग के लिए अपने फोन की आवश्यकता है। यह आपके एयरटेल सेकेंडरी सिम को सक्रिय रखने के लिए भी एक अच्छी योजना है क्योंकि आपको इसे बार-बार रिचार्ज करने की चिंता नहीं करनी होगी। टैरिफ बढ़ने से पहले, यह प्लान एयरटेल सिम मालिकों के लिए एक जीवन रक्षक हो सकता है जो इसे सेकेंडरी विकल्प के रूप में उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here