UP News: Bareilly में पाकिस्‍तान के समर्थन में नारे लगाने का VIDEO Viral, पुलिस ने FIR दर्जकर जांच शुरू की

UP News: स्थानीय लोगों की शिकायत पर वीडियो को आधार मानकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

0
326
UP News
UP News

UP News: बरेली के भुता थानाक्षेत्र के सिंघाई गांव स्थित जनरल स्‍टोर पर कथित तौर पर पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे की आवाज का वीडियो वायरल हुआ है।स्थानीय लोगों की शिकायत पर वीडियो को आधार मानकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया गांव में एक दुकान पर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाने की शिकायत मिली थी। इस मामले में थाना भुता में मामला दर्ज किया गया है। इस संदर्भ में साक्ष्य जुटाए जा रहे है। दो लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साक्ष्य के आधार पर कारवाई की जाएगी।

bareilly bhuta thana 2
UP News

UP News: आरोपी बोले- दम है तो रोक कर दिखाओ

police OF UP 4
UP News

पुलिस के अनुसार सिंघाई मुरावान गांव में बुधवार शाम को एक किराना दुकानदार अपने एक अन्य साथी के साथ मोबाइल पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाला गाना बजा रहा था। एक स्‍थानीय निवासी ने इस गाने पर आपत्ति जताई और उसे तत्काल बंद करने को कहा, लेकिन दोनों इसे लेकर आशीष से भिड़ गए।

उन्होंने गाना बंद करने की बजाय उसकी आवाज और तेज करते हुए कहा कि हम तो ऐसे ही बजाएंगे। जिसमें दम हो रोक कर दिखाए। इस पर नोकझोंक तेज हो गई। इसी बीच ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। पुलिस ने बताया कि आशीष ने मोबाइल पर यह गाना बजाने का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर डाल दिया जो वायरल हो गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here