ओवैसी और चंद्रशेखर एक साथ लड़ेंगे यूपी का उपचुनाव

0
3
ओवैसी और चंद्रशेखर एक साथ लड़ेंगे यूपी का उपचुनाव
ओवैसी और चंद्रशेखर एक साथ लड़ेंगे यूपी का उपचुनाव

उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं जिसके मद्देनजर चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी और ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी के बीच में गठबंधन को लेके चर्चा चल रही है। माना जा रहा है दोनों ही दल प्रदेश में 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव साथ में मिलकर लड़ेंगे अगर ऐसा होता है तो चुनाव परिणाम में निश्चित ही बदलाव देखने को मिलेगा।

एआईएमआईएम और आजाद समाज पार्टी के उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में साथ मिलकर मैदान में उतरने की चर्चा है। माना जा रहा है दोनों दलों में जल्द गठबंधन होगा जानकारी के मुताबिक दोनों ही पार्टियों के बीच इस गठबंधन को लेके एक राउंड की बातचीत भी हो चुकी है और फिलहाल यही माना जा रहा है कि दोनों पार्टियाँ उपचुनाव में एक साथ चुनाव लड़ेंगी।

037e8cae 03c6 416b a152 65a721ff75d3 1

हालाँकि दोनों ही पार्टियों की तरफ से अभी तक अधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी प्रदेश में मजबूती के साथ इस उपचुनाव में उतरना चाहती है बीते दिनों लखनऊ पहुचे चंद्रशेखर ने कहा था कि 10 सीटो पर होने वाले उपचुनाव में उनकी पार्टी सभी सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। यही कारण है कि आजाद समाज पार्टी सूबे में मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए अपने लिए बेहतर विकल्प खोज रही है।