फडणवीस अपने जूनियर के अंडर काम कर के डिप्रेशन में चले गए हैं- संजय राउत

0
98
Sanjay Raut
Sanjay Raut

”देवेंद्र फडणवीस डिप्रेशन में हैं”, ये कहना है शिवसेना (उद्धव) नेता संजय राउत का। राउत का कहना है कि चूंकि फडणवीस को एकनाथ शिंदे के मातहत काम करना पड़ रहा है। इसलिए वे डिप्रेशन में हैं। मालूम हो कि साल 2014 से 19 के बीच जब फडणवीस सीएम थे तो शिंदे उनके मातहत लोक निर्माण और स्वास्थ्य मंत्रालय का कामकाज देखते थे। उस समय महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन की सरकार थी।

बता दें कि इससे पहले जब संजय राउत ने कहा था कि शिंदे सरकार गिरने वाली है तो उस समय फडणवीस ने जवाब देते हुए कहा था कि राउत सुबह 9 बजे ही ‘हाई’ हो गए हैं। अब संजय राउत ने कहा है,” शिंदे फडणवीस के अंतर्गत मंत्री हुआ करते थे। अपने से जूनियर रहे व्यक्ति के नीचे काम कर के फडणवीस डिप्रेशन में चले गए हैं।” गौरतलब है कि इस समय शिंदे मुख्यमंत्री हैं तो वहीं फडणवीस डिप्टी सीएम हैं।

हाल ही में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के महाविकास अघाड़ी को लेकर दिए गए बयान पर राउत ने कहा कि पवार के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। बता दें कि पवार ने अपने बयान में महाविकास अघाड़ी के भविष्य को लेकर संदेह व्यक्त किया था।

अजित पवार के बीजेपी के साथ जा मिलने के सवाल पर राउत ने कहा कि अजित कभी अपनी पारिवारिक पार्टी को छोड़ बीजेपी की गुलामी करना स्वीकार नहीं करेंगे। राउत ने कहा कि बीजेपी को नहीं लगता कि शिंदे उनके लिए भविष्य में फायदेमंद साबित होंगे। वैसे भी अगर अदालत शिंदे गुट के विधायकों की विधायकी खत्म कर देती है तो शिंदे सरकार गिर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here