MP News: पत्रकारों के थाने में उतरवाए गए कपड़े, पुलिस ने कहा- हमने पूरे कपड़े नहीं उतरवाए, अंडरवियर पहन तो रखा था, दो पुलिस अफसर सस्पेंड

बताया जा रहा है कि इन पत्रकारों ने भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के खिलाफ ख़बरें चलाई थीं जिससे शुक्ला नाराज़ थे।

0
223
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले (Sidhi Madhya Pradesh) में थाने में पत्रकार और उसके अन्य साथियों के कपड़े उतरवाने के मामले में 2 पुलिस अफसरों को निलंबित कर दिया गया है। मामले में सीएम शिवराज सिंह ने रिपोर्ट तलब की है। बता दें कि सीधी जिले के पुलिस स्टेशन में पुलिस ने पत्रकारों को थाने में बुलाकर कपड़े उतरवा दिए थे। आरोप है कि स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद पत्रकार व अन्य के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया। इनमें से ज्यादातर पत्रकार यूट्यूब चैनल चलाते हैं। जिसके बाद प्रदेश सरकार ने इस मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की।

https://twitter.com/ANI/status/1512285560030720007

MP News: पुलिस ने क्या कहा?

कहा जा रहा है कि जब मामले में सीधी जिले के एसएचओ मनोज सोनी से सवाल किया गया कि आपने इनके कपड़े क्यों उतरवाए? तो एसएचओ ने अजीब ही जवाब दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, उनके कपड़े कहां उतरवाए गए हैं, उन्होंने अंडरवियर पहन तो रखा था, कोई न्यूड नहीं है। इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि उन्हें इस तरह से जेल में कपड़े उतरवाकर इसलिए रखा गया ताकि उनमें से कोई फांसी वगैरह ना लगा लें। ये सुरक्षा की दृष्टि से कदम उठाया गया है।

mP News
MP News

बताया जा रहा है कि इन पत्रकारों ने भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला के खिलाफ ख़बरें चलाई थीं जिससे शुक्ला नाराज़ थे। उनके कहने पर पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस का कहना है कि ये लोग फर्जी आईडी से भाजपा सरकार और विधायकों के खिलाफ लिखते और ख़बरें दिखाते हैं।

बता दें कि इस घटनाक्रम को लेकर भोपाल पुलिस अब एक्शन में आ गई है और मुख्यालय से इस मामले के कौन जिम्मेदार उस पर स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही पुलिसकर्मियों द्वारा पत्रकारों से इस तरह के व्यवहार पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here