‘जहां मिले सम्मान, वहां चले जाइए’; Akhilesh Yadav ने चाचा शिवपाल और राजभर के नाम लिखा खत

इस हफ्ते की शुरुआत में, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव पर विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को निशाना बनाने के लिए भाजपा के "निर्देशों" पर काम करने का आरोप लगाया था।

0
193
Akhilesh Yadav ने चाचा शिवपाल और राजभर के नाम लिखा खत
Akhilesh Yadav ने चाचा शिवपाल और राजभर के नाम लिखा खत

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी ने शनिवार को विधायक शिवपाल यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के नाम पत्र जारी किया है। इस पत्र में लिखा है कि वे गठबंधन छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। शिवपाल यादव और एसबीएसपी प्रमुख दोनों की विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पर सपा के साथ टूट रहा है। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए पत्र में पार्टी ने कहा, “शिवपाल यादव जी, अगर आपको लगता है कि आपको कहीं और सम्मान मिलेगा, तो आप जाने के लिए स्वतंत्र हैं।”

Akhilesh Yadav ने Om Prakash Rajbhar  को भी लिखा पत्र

एक अन्य ट्वीट में सपा ने कहा, ‘ओम प्रकाश राजभर जी, समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा के खिलाफ लड़ती रही है। आप भाजपा के साथ हैं और पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि आपको कहीं और सम्मान मिलेगा तो आप जाने के लिए स्वतंत्र हैं।”

Akhilesh Yadav ने शिवपाल यादव पर लगाया था आरोप

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव पर विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को निशाना बनाने के लिए भाजपा के “निर्देशों” पर काम करने का आरोप लगाया था। वहीं, उत्तर प्रदेश सरकार ने भी ओम प्रकाश राजभर को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी (सपा) से नाता तोड़ने के बाद ओपी राजभर ने एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here