Chattisgarh News: पूर्व CM डॉ. रमन सिंह का मुख्‍यमंत्री Bhupesh Baghel पर हमला, बोले खैरागढ़ में पूरे नहीं हुए विकास के दावे

Chattisgarh News:छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। चुनावी सरगर्मी अब तेज होने लगी है।यहां सियासी पारा चढ़ा हुआ है। शुक्रवार को यहां के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने लोगों को संबोधित किया।

0
295
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। चुनावी सरगर्मी अब तेज होने लगी है। यहां सियासी पारा चढ़ा हुआ है। शुक्रवार को यहां के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने लोगों को संबोधित किया। उन्‍होंने वर्तमान सरकार पर हमला किया।

कहा कि सरकार ने खैरागढ़ विधानसभा में कोई विकास कार्य नहीं किया है जिससे उनके कार्यकता वोट मांग सकें। पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि सरकार ने पिछले 3 साल में न तो बेरोजगारी भत्ता दिया और न ही शराब बंदी पर कोई बात की। यहां विकास के दावे पूरे नहीं हुए।

kheragahr

Chattisgarh News: सरकार ने गरीबों के घर छीने

Chattisgarh News
Chattisgarh News

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि खैरागढ़ के 15, 000 गरीबों के आवास छीनने का काम इस सरकार ने किया है। पूर्व सीएम ने कहा कि अगर सरकार को जनता की चिंता होती तो गरीबों के मकान बनाने पर ध्यान देती न कि जमीन बेचकर खर्च करने में।

Chattisgarh News
Chattisgarh News

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि खैरागढ़ क्षेत्र की जनता के साथ देवव्रत का भी अपमान लगातार इस सरकार ने किया है। अब जब चुनाव निकट आया तब कांग्रेस को देवव्रत सिंह की याद आई।खैरागढ़ के चुनाव में कांग्रेस की शिकस्त निश्चित है और आने वाले चुनाव परिणाम में जनता कांग्रेस को हार का स्वाद चखाएगी।पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि भूपेश बघेल सरकार को कितना नंबर देंगे डॉ रमन सिंह ने कहा कि भूपेश सरकार पहले शराबबंदी रेत माफिया जैसी चीजों पर ध्यान दें उसे खत्म करें। उसके बाद ही इस में सोचेंगे।

Chattisgarh News: नंबर देने लायक नहीं है सरकार

Bhupesh Baghel NEW
Chattisgarh News

उन्‍होंने साढ़े 3 साल Chattisgarh में कोई काम नहीं किया। मेरी नजर में भी नंबर देने लायक हैं ही नहीं।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सवाल पर जवाब देते हुए डॉ रमन सिंह ने कहा कि भूपेश जी कह रहे हैं 2 घंटे में हम अपने वादों को पूरा करते हैं पहले जनता को यह बचाव बता दें कि जो 5 जिलों का निर्माण उन्होंने किया उसका हाल क्या है? जो नई तहसील का निर्माण कांग्रेस सरकार ने किया है उसे जनता के बीच में बताएं फिर खैरागढ़ की बात करें। तारागढ़ की जनता बहुत अच्छे से कांग्रेस को समझ चुकी है।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here