UP News: पारिवारिक विवाद से तंग आकर परिवार के 5 सदस्‍यों ने खाया जहर, खुदकुशी का प्रयास, हालत गंभीर

UP News: अस्पताल में सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित अपने परिवार पर परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं।

0
378
Rajasthan Gangrape News
Rajasthan Gangrape News

UP News: हमीरपुर जिले में पारिवारिक विवाद को लेकर एक मां ने अपने दो बेटे और दो बेटियों के साथ मिलकर जहर खा लिया।जानकारी के अनुसार परिवार ने खुदकुशी करने का प्रयास किया। वहीं घटना की जानकारी होने पर पड़ोसियों ने घर के सभी सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।अस्पताल में सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित अपने परिवार पर परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं।

UP News: पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया

हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ले में मां सहित दो बेटे और बेटियों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना की जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। घर पहुंचे पड़ोसियों ने आनन-फानन में घर के सभी लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में मां सहित दो बेटे और बेटियों का इलाज चल रहा है।डॉक्टरों के मुताबिक अभी सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है परिवार के लोग जमीनी विवाद को लेकर रोज झगड़ा करते थे।जिससे परेशान होकर मां ने अपने बच्चों के साथ जहर खा लिया। पूरे मामले पर पुलिस ने कार्रवाई कर रही है। जहर खाने वाले पीड़ितों से मामले में पूछताछ करने का प्रयास किया। घर पर रहने वाले परिवार के लोगों पर पीड़ितों ने आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल का कहना है कि आरोप के आधार पर पुलिस दोषियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर मुकदमा दर्ज करेगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here