अमेठी हत्याकांड: आज पांच लोग मरेंगे… वारदात के पहले आरोपी चंदन वर्मा ने लगाया था स्टेटस

0
7
आरोपी चंदन वर्मा ने वाट्सएप पर लगाया था स्टेटस
आरोपी चंदन वर्मा ने वाट्सएप पर लगाया था स्टेटस

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक परिवार के चार लोगो की हत्या से सनसनी मची हुई है। हत्यारे ने घर के अन्दर घुसकर पति पत्नी और दो बच्चो की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद आलाधिकारी मौके पर पहुचे और जांच शुरू की अपराधी की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीम बना दी गई है।

अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में सुनील कुमार अपनी पत्नी पूनम और दो बच्चो के साथ किराये पर रहते थे। सुनील सरकारी टीचर थे और भवानी रोड पर प्राथिमक विद्यालय में तैनात थे। बताया जा रहा है गुरूवार शाम को उनके घर पर बदमाश पहुचे और चारो की गोली मारकर हत्या कर और मौके से फरार हो गए।

सरेशाम चौराहे के पास हुई इस घटना से हडकंप मच गया सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुचे एसपी, जिलाधिकारी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुची जांच के बाद सामने आया है कि मृतक सुनील की पत्नी पूनम का चन्दन वर्मा नाम से शख्स के साथ अफेयर था कुछ दिन पहले पूनम ने चन्दन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

बताया जा रहा है कि चन्दन ने व्हात्सप्प पर स्टेटस लगाया था कि आज पांच हत्याएं होंगी मतलब ये कि चारो की हत्या के बाद वो आत्महत्या करना चाहता था। लेकिन किन्ही कारणों से नहीं कर सका और मौके से फरार हो गया,पुलिस को विडियो कॉल के कुछ स्क्रीन शॉट भी मिले हैं। इधर मौके पर आईजी अयोध्या प्रवीण कुमार और एडीजी लखनऊ जोंन एसबी शिरडकर भी मौके पर पहुच गए इस घटना में कौन कौन शामिल है पुलिस इस बात की जांच कर रही है साथ ही मामले के खुलासे के लिए कई टीमें बना दी गई हैं।