आईपीएल की धूम भारत समेत पूरी दुनिया में मची है। धुंआधार बल्लेबाजी, तेजतर्रार गेंदबाजी और जबरदस्त क्षेत्ररक्षण से लबरेज आईपीएल का मजा ही कुछ और है। इसी खासियत का एक उम्दा नजारा कल देखने को मिला। खास बात ये है कि इस नजारे को देखते हुए विराट कोहली भी हैरान हो गए और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने हकीकत में स्पाइडर मैन देखा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 218 रन जड़ दिए। मैच में एबी डिविलियर्स (69 रन) और मोइन खान (65 रन) ने शानदार पारी खेली।

Virat Kohli said that he saw Spider Man in reality!यह मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नाम रहा। इस मैच में डिविलियर्स ने जितनी शानदार बल्लेबाजी की उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन फील्डिंग की। उनका एक कैच को ऐतिहासिक हो गया जिसकी तारीफ चारों तरफ हो रही है। उन्होंने वो कैच उस वक्त पकड़ा जब टीम को विकेट की सख्त जरूरत थी। एलेक्स हेल्स शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। शिखर धवन के आउट होने के बाद एलेक्स हेल्स लंबे-लंबे शॉट्स खेल रहे थे। वो 3 छक्के और 2 चौके जड़ चुके थे। मोइन अली की गेंद पर उन्होंने लेग की तरफ शानदार शॉट खेला। बॉल छक्के की तरफ जा रही थी लेकिन डिविलियर्स बीच में आए और एक हाथ से कैच पकड़ लिया।

इस कैच को देखकर दर्शक सहित खिलाड़ी भी हैरान थे। विराट कोहली इतना हैरान हुए कि उन्होने ट्वीट किया कि ”आज मैंने स्पाइडर मैन को लाइव देखा।” इस कैच के बदौलत हैदराबाद का काफी नुकसान हुआ और वो मैच हार गई। एबी डीविलियर्स ने जब डीप मिडविकेट बाउंड्री पर एक हाथ से जबरदस्‍त कैच लपका तो कप्‍तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने 100 मीटर की दौड़ लगाकर उनका हौसला बढ़ाया, जबकि इस दौरान विराट कोहली का एक्‍सप्रेशन देखने लायक था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here