IPL 2021 : Sunrisers Hyderabad ने Rajasthan Royals को हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की

0
395
sunrisers hyderabad
sunrisers hyderabad

IPL 2021 के 40वें मैच में Sunrisers Hyderabad ने Rajasthan Royals को 7 विकेटों से हराया। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में अपनी दूसरी जीत हासिल की। यूएई लेग में पहली जीत हासिल की। जेसन रॉय को शानदार बल्लेबाजी के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत अच्छी नही रही। 11 रन के स्कोर पर लुइस के रूप में पहला झटका लगा। उसके बाद संजू सैमसन और यशस्वी जैसवाल ने मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। इन दोनों के बीच 50 रनों की साझेदारी हुई। राजस्थान का दूसरा विकेट 67 रन के स्कोर पर गिरा। उसके बाद अगला विकेट 77 रन के स्कोर पर गिर गया। तीसरे विकेट के बाद संजू सैमसन और लोमरोर ने फिर से पारी को आगे बढ़ाया और दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की। इस दौरान संजू सैमसन के बल्ले से खूब रन निकले। संजू सैमसन ने आईपीएल 2021 में खेले गए अब तक 10 मुकाबलों में 433 रन बनाए। संजू सैमसन के आउट होने के बाद राजस्थान की टीम 20 ओवर में 164 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन ने 82, यशस्वी जैसवाल ने 36, और लोमरोर ने 29 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद के लियूए गेंदबाजी करते हुए सिद्धार्थ कौल ने 2, भुवनेश्वर ने 1, राशिद खान ने 1, और संदीप शर्मा ने 1 विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 Live Streaming Free में दिखाने वाले 4 apps की खुली पोल

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शानदार शुरुआत किया और पहला विकेट के लिए 57 रन जोड़े। साहा के आउट होने के बाद विलियमसन और रॉय ने दूसरे विकेट के लिए भी 57 रन जोड़ा। रॉय के आउट होने के बाद प्रियम गर्ग भी जल्दी ही आउट हो गए। उसके बाद अभिषेक शर्मा और विलियमसन ने मिलकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन रॉय ने 60, विलियमसन ने 51, अभिषेक शर्मा 21, और रिद्धिमान साहा ने 18 रन बनाए। इस जीत के साथ हैदराबाद ने दूसरी जीत का स्वाद लिया। राजस्थान के लिए चेतन सकरिया ने 1, मुस्तफिजुर ने 1, और लोमरोर ने 1 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here