कोरोना की दूसरी लहर में हर एक देश इसके चपेट मे आ चुका है। साथ ही इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। क्योकि इसका असर टीम इंडिया पर भी पड़ गया है। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। वहां भारत को टेस्ट सीरीज खेलना है। सूचना के अनुसार पता चला है कि भारतीय टीम के एक सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

8207e847 abc3 4b56 8787 523d178dd2b3


ऐसी खबर आने के बाद सभी खिलाड़ीयों को आइसोलेट कर दिया गया है। क्योकि इससे संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ सकती है। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल गवाने के बाद से टीम इंडिया के खिलाड़ी तीन हफ्ते के ब्रेक पर हैं। इस दौरान खिलाड़ी इंग्लैंड और स्कॉटलैंड के अलग-अलग शहरों में घूम रहे थे। यही कारण बताया जा रहा है की खिलाड़ी के वायरस के चपेट में आए है।


क्रिकेट कि वेबसाइट क्रिकबज के अनुसाकर भारतीय खिलाड़ी हाल ही में किए गए कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं। जिसके कारण यह खिलाड़ी टीम के बाकी सदस्यों के साथ डरहम नहीं जाएंगे जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज की प्रैक्टिस के इरादे से गुरुवार को निकलेंगे। फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट की सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा।


डरहम में भारतीय टीम काउंटी चैम्पियनशिप इलेवन के खिलाफ 20 जुलाई से तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। अगर भारतीय क्रिकेट टीम के और भी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हैं, तो इसकी जानकारी कैंप में पहुंचने वाले खिलाड़ियों से हो जाएगी। फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो खिलाड़ी संक्रमित पाया गया है. वो पिछले दिनों इंग्लैंड के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में घूमता नजर आया था।


टीम मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों को 3 हफ्ते का ब्रेक दिया था. जिसके दौरान कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, इंशात शर्मा के अलावा कई खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूमते नजर आए थे. खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here