Guru Gochar: मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे बृहस्‍पति, जानिए किन राशियों के लिए रहेंगे Lucky ?

Guru Gochar: मीन राशि के जातकों को नई नौकरी मिल सकती है।संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। मन में प्रसन्‍नता बनी रहेगी। लंबे समय से चली आ रही दिक्‍कतों की समाप्ति होगी।

0
121
Guru Gochar 2023 top news
Guru Gochar

Guru Gochar: ज्‍योतिष पंचाग के अनुसार बृहस्‍पति का गोचर जीवन सभी के लिए सकारात्‍मक परिवर्तन लेकर आता है।बृहस्‍पति जिन्‍हें देवताओं का गुरु माना जाता है। ज्ञान, शिक्षा, सफलता और शुभ्रता के कारक माने जाते हैं। ऐसे में राशियों में गुरु का गोचर शुभ फल लेकर आता है। जानकारी के अनुसार 22 अप्रैल 2023 को गुरु मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं।इस योग को गजलक्ष्‍मी योग के नाम भी पुकारा जाता है।आइए जानते हैं किन राशियों को शुभ फल प्रदान करेंगे गुरु बृहस्‍पति?

Guru Gochar ki news hindi today.
Guru Gochar ki news today.

Guru Gochar: जानिए इन राशियों पर क्‍या होगा असर?

मेष – मेष राशि के जातकों के लिए बृहस्‍पति का गोचर बेहद शुभ रहने वाला है। इन्‍हें हर कार्य में सफलता मिलेगी। रोगी जातक जल्‍द ही ठीक होगा। आमदनी भी बढ़ेगी।जीवनसाथी के साथ संबंध सुधरेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों को लाभ होगा। आय के नए स्‍तोत्र बनेंगे। अविवाहितों की शादी के योग बनेंगे।नौकरीपेशा जातकों की तरक्‍की होगी।कारोबारियों को भी फायदा पहुंचेगा।

कर्क-कर्क राशि के जातकों का भाग्‍य संवरेगा। इनकी समाज में मान-सम्‍मान की प्राप्ति होगी। रिश्‍ते मधुर बनेंगे। थोड़ा खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है।

कन्‍या- कन्‍या राशि के जातकों को संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। धन लाभ होगा। पुराने लंबित काम समय से पूर्ण होंगे।

मीन – मीन राशि के जातकों को नई नौकरी मिल सकती है।संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। मन में प्रसन्‍नता बनी रहेगी। लंबे समय से चली आ रही दिक्‍कतों की समाप्ति होगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here