उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ को आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत ना मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ सड़क के रास्ते बंगाल पहुचेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। लेकिन इससे पहले ही ममता ने योगी पर बड़ा हमला बोला है।

ममता बनर्जी ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ बंगाल में रैली करते हैं, तो करने दीजिए। लेकिन उनको बोलो कि पहले अपना उत्तर प्रदेश संभालें, यूपी में आज पुलिसवाले की हत्या की जा रही है और लिंचिंग में भी लोग मारे जा रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अगर आज खुद चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाएं तो हार जाएंगे। यूपी में खड़े होने के लिए जगह नहीं है तो बंगाल में आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में शामिल होने के बाद योगी आदित्यनाथ झारखंड के बोकारो के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे जिसके बाद सड़क के रास्ते वे पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जाएंगे। दोपहर करीब 3.30 बजे योगी को जनसभा को संबोधित करना है।

बीजेपी अध्यक्ष का नाम लिए बगैर बोला हमला

ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर भी नाम लिए बगैर हमला बोला। ममता ने कहा, ‘ स्वाइन फ्लू है इसके बावजूद हमने आपको पश्चिम बंगाल आने दिया। जबकि ये एक फैलने वाली बीमारी है।’ बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ था, जिसके बाद वो दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे। इसके बाद वो पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही योगी आदित्यनाथ ने बालुरघाट, रायगंज रैली को फोन से संबोधित किया था। यहां हेलिकॉप्टर उतारने के लिए ममता सरकार ने मंजूरी नहीं दी थी। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की हेलिकॉप्टर को मालदा जाने से रोक दिया था। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत भी कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here