बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने एक बार फिर शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर चल रहे प्रदर्शन और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि अगर AAP ने पांच साल में अस्पताल बनाये होते, फ्लाईओवर बनाये होते, कॉलेज बनाये होते, सड़कें, स्कूल बनाये होते तो AAP को शाहीन बाग बनाने की जरूरत नहीं पड़ती। वहीं उन्होंने कहा कि अब जब AAP ने शाहीन बाग बना ही लिया है तो हम शाहीन बाग के साथ साथ मुख्यमंत्री निवास भी खाली करवाएंगे हम दिल्ली वालें।

बता दें कि विवादित बयान को लेकर 48 घंटे की पाबंदी झेलने वाले भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा के तेवर नरम नहीं पड़े हैं। वह लगातार शाहीन बाग का मुद्दा जोर-शोर से उठा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि दिल्ली में मुकाबला 20 फीसदी बनाम 80 फीसदी का होगा।

संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन को लेकर विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ‘मिनी पाकिस्तान’ करार दिया था। कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कर कहा, ‘आठ फरवरी को दिल्ली में भारत बनाम पाकिस्तान होगा। 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here