मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची इंडस्ट्री के जानमानी हस्तियों में से एक हैं। उनके डिजाइन किए हुए कपड़े न सिर्फ इंडियन बल्कि दुनिया की कई सिलेब्रिटीज पहने नजर आते है। दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा जैसी कई ऐक्ट्रेसेस ने तो अपना शादी का जोड़ा तक सब्यसाची से डिजाइन करवाया था।

सभी का सपना होता है डिजाइनर सब्यसाची के कपड़े पहनने की। पर ये सुनहरा मौका बहुत ही कम लोगों को मिल पाता है। हाल ही में नेहा कक्कड़ की शाद हुई नेहा भी सब्यसाची के जोड़े में नजर आई। पर नेहा का जोड़ा अनुशका शर्मा जैसा था। यानि का अनुष्का ने जो जोड़ा अपनी शादी में पहना था, नेहा का जो़ड़ा बिल्कुल उसी तरह लग रहा था।

इस कारण नेहा को काफी ट्रोल भी किया गया। तंग आकर नेहा ने सफाई दी कि ये जोड़ा सब्यसाची ने उन्हें गिफ्ट किया है। नेहा कहती हैं सब्यसाची को पहने के लिए लोगों का सपना होता है। उसके लिए मेहनत करनी होती है।

आज हम आपको सब्यसाची की ओर से डिजाइन किए हुए कुछ ब्राइडल लहंगे दिखाने जा रहे हैं।जिन्हें देखकर आप अपने स्पेशल डे के लिए कुछ खास डिसाइड कर सकती है। सब्यसाची के इन लहंगों को पहनकर आप अपने खास दिन को और भी खास बना सकती हैं। आइए देखते हैं सब्यसाची की ओर से डिजाइन किए हुए लहंगे जो इस वेडिंग सीजन आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देंगे। सभी फोटोज सब्यसाची के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं।

ss1
photo credit sabyasachi
ss2
photo credit sabyasachi
ss3
photo credit sabyasachi
ss4
photo credit sabyasachi
ss5
photo credit sabyasachi
ss6
photo credit sabyasachi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here