आपने कभी सोचा भी न होगा कि एक डांस स्टेप पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा देगी। लेकिन ये सच है। दरअसल, कैनेडियन रैपर ड्रेक के गाने ‘किकी डू यू लव मी’ की इन दिनों धूम मची हुई है। खासकर सोशल मीडिया पर लोग इस गाने पर डांस मूव्स दिखाते हुए विडियो पोस्ट कर रहे हैं। इसमें खास बात ये है कि लोग अपनी चलती कार से उतरकर रोड पर डांस करने लगते हैं। यानी रोड पर डांस करते हुए लोग आगे बढ़ रहे होते हैं, बगल में कार आगे चल रही होती है। किकी चैलेंज (Kiki Challenge) नाम से यह ट्रेंड वायरल हो रहा है। सैकड़ों लोगों ने अब तक किकी डांस वीडियोज सोशल साइट पर पोस्ट किया है। लेकिन खास बात ये है कि पंजाब और उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए यह सिरदर्द बन चुका है।

पुलिस की तरफ से सोशल मीडिया पर अभियान चलाए जा रहे हैं जहां पर लोगों को खतरनाक डांस स्टेप न करने और सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। दुनियाभर में लोगों पर कीकी चैलेंज का बुखार चढ़ा हुआ है। चाहे कोई बच्चा हो या बड़ा हर कोई इस चैलेंज को पूरा करना चाहता है। लेकिन ये चैलेंज बहुत ही खतरनाक है। पुलिस के मुताबिक, इस डांस के कारण दुनियाभर में कई हादसे हो चुके हैं। बता दें कि  ‘कीकी चैलेंज’ एक कैनेडियन रैप सिंगर का गाना है।

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 8.2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। चैलेंज को पूरा करने के लिए गाड़ी में एक आदमी बैठा होता है जो कि गाड़ी चलाने के साथ ही वीडियो भी बनाता है। वहीं गाड़ी का आगे का एक दरवाजा खुला होता है जिसके बाहर एक अन्य व्यक्ति चलती हुई गाड़ी की ओर देखकर सड़क पर डांस करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here