बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपने दमदार अभिनय से हमेशा ही सभी को अपना दीवाना बना देते हैं। अपनी एक्टिंग के दम से आज देशभर समेत पूरी दुनिया में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। अपने अभिनय के दम से ही आज उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है लेकिन शायद आप उनके एक और टैलेंट से वाकिफ नहीं है। चलिए हम ही बता देते हैं, रणवीर जितने अच्छे कलाकार है उतने ही अच्छे होस्ट भी है। अब आप सभी रणबीर कपूर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फिनाले से पहले दो घंटे के एक ‘प्रील्यूड’ की मेजबानी करते हुए भी देख पायेंगे। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर पहली बार होस्ट‍िंग के लिए एक करोड़ रुपये फीस लेंगे। रणवीर कपूर को एक्टिंग करते हुए तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन बतौर होस्ट उनका अंदाज पहली बार फैंस को देखने को मिलेगा।

इस जश्न में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडीज, करीना कपूर और सोनम कपूर भी शामिल होंगे।  इसके अलावा, टेलीविजन अभिनेता रवि दुबे, गौरव सरीन, आकृति शर्मा और देशना दुगद भी फिनाले की शोभा बढ़ाएंगे। इस समारोह को ‘क्रिकेट फाइनल्स पार्टी तो बनती है’ नाम दिया गया है। जिसके बाद वीवो आईपीएल-2018 का फाइनल मैच होगा। बता दें इसका प्रसारण 27 मई को स्टार इंडिया नेटवर्क पर किया जायेगा।

जानकारी के मुतबिक बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने सोमवार को इसके लिए एक प्रोमो भी शूट कर लिया है। रणबीर इस पूरे शो को बीच-बीच में अपने एंकर लिंक्स के जरिये होस्ट करेंगे। बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे के इस शो में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर अपनी आगामी फिल्म रेस 3 का भी प्रमोशन करेंगे। जबकि करीना कपूर और सोनम कपूर आहूजा अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन करते हुए नजर आयेंगे। हालांकि ये शो लाइव नहीं होगा। गौरतलब है कि रणबीर कपूर की फिल्म संजू, 29 जून को रिलीज़ हो रही है और ऐसे में उन्हें अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का भी अच्छा मौका मिल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here