बॉलीवुड के दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं काफी भावुक पोस्ट लिख रहे हैं। वहीं एक्स प्रेमिका और सुशांत की को स्टार अंकिता लोखंडे ने सुशांत की पुण्यतिथी के मौके पर घर में हवन पूजा करवाई।

उन्होंने इस पल की झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। वीड‍ियो में यज्ञ और भगवान के सामने दीप जलते देखे जा सकते हैं। अंकिता इससे पहले भी समय-समय पर सुशांत की यादें साझा करती रही हैं।

https://www.instagram.com/tv/CQGDfz9lOW4/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता पूरी तरह से टूट गई थी। सोशल मीडिया से भी कुछ समय के लिए गायब हो गई थी। लेकिन समय के साथ एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया। लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए अंकिता ने सुशांत की याद में एक जलते हुए दीपक की तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी।

अंकिता हर समय सुशांत के बारे में बात करती रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अंकिता उनकी बहन के साथ लड़ती रही हैं। अभी भी एक्ट्रेस सुशांत को  भूल नहीं पाई हैं।

अब अंकिता अपनी जिंदगी में रम चुकी हैं। वे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अक्सर रोमांट‍िक फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मुंबई की बार‍िश का लुत्फ उठाते उन्होंने विक्की के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। मालूम हो सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में विक्की ने भी अंकिता का पूरा साथ दिया। उन्होंने अपने सोशल मीड‍िया में भी कई बार अंकिता को सपोर्ट करने की बात कही और उनका पक्ष रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here