जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी की छात्रा आज 4 दिन के बाद वापिस लौट आई है। बता दें कि जेएनयू छात्रा 10 मार्च को दोस्तों के साथ डिनर करने के बाद से लापता हो गई थी। छात्रा के परिजनों ने 12 मार्च को वसंत कुंज पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि छात्रा आज वापस लौट आई है। वह पूरी तरह स्वस्थ्य है। वह कहीं अपनी मर्जी से कहीं बाहर गई थी। उससे पूछताछ जारी है।

दरअसल, छात्रा ने गायब होने से पहले आखिरी बार 10 मार्च को अपने परिवार से बात की थी। बात करते हुए छात्रा ने बताया था कि वह अपने दोस्तों के साथ बाहर खाना खाने जा रही है। जिसके बाद जब परिजनों ने 11 मार्च की सुबह उसे कॉल करने की कोशिश की, तो उसका नंबर स्विच ऑफ मिला। उससे कोई संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद से छात्रा का भाई और पिता उसे तलाश करने और उसकी खैरियत जानने के लिए जेएनयू कैंपस के अंदर उसके हॉस्टल में भी गए लेकिन उसका कमरा बंद मिला। उसके पिता ने 12 मार्च को पुलिस में एक लिखित शिकायत दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 के तहत केस दर्ज किया था।

छात्रा मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली है.और जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में स्कूल ऑफ लाइफ साइंसेज की छात्रा है।

बता दें कि जेएनयू से पिछले डेढ़ साल से गायब छात्र नजीब अहमद को अब तक पुलिस ढूंढ नहीं पाई है। इससे नाराज छात्रों ने दिल्ली में सीबीआई हेडक्वार्टर पर विरोध प्रदर्शन किया था। पहले दिल्ली पुलिस नजीब की छानबीन कर रही थी और अब यह मामला सीबीआई के पास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here