आजादी के 71वें वर्षगांठ में अभिनेत्री कंगना रनौत झांसी की रानी बन कर दुश्मनों से युद्ध करती नजर आ रही हैं। इस युद्ध में वो अपनी पीठ में अपने बेटे को बांधे सैनिकों के छक्के छुड़ा रही हैं। जी हां, 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के पहले पोस्टर में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक सामने आया। ‘मणिकर्णिका’ से सामने आए इस फर्स्ट लुक पोस्टर में कंगना रनौत काफी दमदार लुक में नजर आ रही हैं।  इस पोस्टर में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की तरह घोड़े पर सवार मैदान में दुश्मनों को धूल चटाती नजर आ रही हैं। इसके साथ-साथ वह अपने बेटे का भी बचाव कर रही है।

फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी और जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। सोनू सूद- सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है। हालांकि इसके  लिए 29 जनवरी 2019 की तारीख पर चर्चा हुई थी। लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है। ‘मणिकर्णिका’ के अलावा कंगना ने कब्बडी पर आधारित एक फिल्म साइन की है। इस फिल्म का निर्देशन अश्वनी अय्यर तिवारी करेंगी। इसके अलावा उन्होंने कुछ वक्त पहले ही मेंटल है क्या के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है।

पोस्टर काफी इंप्रेसिव है और अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। वैसे जिस तरह का ये पोस्टर है कुछ ऐसा अंदाज हम काफी पहले से देखते आ रहे हैं। फिल्म के सेट से जो तस्वीरें लीक होती थीं उनमें कंगना इसी अवतार में नजर आती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here