फिल्मी दुनिया की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर एक ट्वीट कर विवादों में घिर चुके हैं। उन्होनें उत्तरप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने आदित्यनाथ योगी पर अभद्र टिप्पणी कर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है। अपने बयान में उन्होनें योगी की तुलना एक गुंड़े से कर डाली। जिसके बाद अमित तिवारी ने उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में FIR दर्ज कराई।

बता दें कि शिरीष ने आदित्यनाथ की तुलना गुंडे से करते हुए ट्वीट किया था कि ‘एक गुंडे से दंगे रोकने की उम्मीद करना वैसा ही है जैसे एक रेपिस्ट से रेप रोकने की उम्मीद करना है, वह भी तब जब उसे ऐसा करने की आजादी दे दी जाए।’ इसके बाद उन्होनें दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘इसी तर्क पर दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर बनाया जा सकता है।’ जब शिरीष को लगा कि उनके बयान से बवाल छिड़ गया है तो उन्होनें अपने ट्वीट को फौरन डिलीट कर दिए।shirish kundra tweet

हालांकि कुछ लोगों ने उनकी बात का समर्थन तो किया लेकिन ज्यादातर ट्विटर यूजर उन्हें उल्टा-सीधा सुनाते हुए नज़र आए। इस ट्वीट के बाद उन पर एफआईआर दर्ज कराई गई जिसके दो घंटे बाद ही शिरीष ने ट्वीट पर ही माफी मांगी। उन्होंने कहा ‘मैं बिना शर्त के माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।’  हालांकि अमित तिवारी ने यूपी पुलिस से कहा है कि शिरीष कुंदर को जल्द से जल्द  गिरफ्तार किया जाए।

इससे पहले भी कई बार शिरीष विवादों में फंस चुके है, इससे पहले वह शाहरुख की फिल्म रावन को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं, जिसके बाद शाहरुख उनसे नाराज हो गए थे। इतना ही नहीं, एक पार्टी में शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ तक मार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here