आरजेड़ी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती ऐश्वर्या राय से आज सगाई हो रही है। ऐश्वर्या आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी है। यह सगाई पटना के मौर्या होटल में है। बता दें कि होटल को फूलों और झालरों से काफी खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सगाई में केवल दोनों परिवार के करीब लोग ही मौजूद रहेंगे। इसलिए सिर्फ करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी ने कहा था कि सगाई में लालू नहीं आएंगे। इसलिए सगाई कार्यक्रम को बेहद निजी रखा गया है।

सगाई के मौके पर नेता और करीबी रिश्तेदार दोनों को सगाई की शुभकामनाएं देने पहुंचे है। सगाई में पहुंचे जदयू नेता और प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि हम तेज प्रताप यादव को शुभकामना के साथ आशीर्वाद देते हैं और उम्मीद करते हैं कि, जो नयी पारिवारिक जिम्मेदारी मिलने वाली है, वह उनके स्वभाव को और नियंत्रित करेगा।

नीरज कुमार कहा है कि अब उम्मीद है कि तेजप्रताप यादव में सुधार जाएगा। उन्होंने कहा कि शादी के बाद तेज प्रताप यादव अब पूरी तरह शांत चित होकर अपने राजनीतिक कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। नीरज कुमार ने तेज प्रताप के उस बयान को भी यादव दिलाया, जिसमें उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में उत्पात मचाने की बात कही थी। नीरज ने कहा कि तेज प्रताप यादव की नजर दूसरे की शादी पर थी, अब उनकी शादी होने जा रही है, अब उनमें कुछ सुधार आयेगा।

गौरतलब है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के चार मामलों में दोषी करार दिए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं। सजा के दौरान लालू कई दिनों से बीमार चल रह हैं लालू इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here