केंद्र और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच की खींचातानी हर किसी के सामने है। इस बार बात सरकारी फैसलों और आरोप प्रत्यारोप के दौर से आगे बढ़ते हुए तीखी बहस तक पहुंच गई। मामला बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर है। जिसके चलते गृहमंत्री राजनाथ सिंह और ममता बनर्जी के बीच फोन पर बहस हो गई।

बता दें कि राजनाथ सिंह ममता से शाह की रैली में हुई हिंसा को लेकर बात कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन पर राजनाथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में हुई हिंसा पर चिंता जाहिर कर रहे थे। इस पर राजनाथ राज्य सरकार से 24 घंटे में विस्तृत जांच की रिपोर्ट को कह रहे थे।

इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी से कहा कि, हिंसा में लिप्त लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। जिसके जवाब में ममता बनर्जी ने कहा, अपनी पार्टी के नेताओं और समर्थकों को संभालिए।

आपको बता दें कि बीजेपी प्रमुख अमित शाह की रैली का आयोजन पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में मंगलवार को किया गया था।

वहीं रैली खत्म होने के बाद के बाद भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। कथित तौर पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रहे वाहनों में तोड़फोड़ के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया। दोनों पार्टियों के सूत्रों ने बताया कि झड़प में तीन व्यक्ति घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here