CWC Final 2023 :’PM करेंगे बॉलिंग, होम मिनिस्टर करेंगे बैटिंग और बीजेपी नेता बाउंड्री पर खड़े रहेंगे’ विश्व कप फाइनल से पहले राउत ने BJP पर बोला हमला

0
72

CWC Final 2023 : आईसीसी विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला आज यानी रविवार (19 दिसम्बर) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। क्रिकेट के इस मौसम में अचानक राजनीति ने अपने पैर पसार लिए हैं। गुजरात में होने वाले विश्वकप फाइनल को लेकर शिवसेना (UBT) के सांसद संजय राउत ने पीएम मोदी और अमित शाह पर तंज कसा है। मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि भारत में जब से केंद्र और अन्य राज्यों में मोदी सरकार आई है तब से हर चीज़ पर एक राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी आज बॉलिंग करेंगे, अमित शाह बैटिंग करेंगे और बीजेपी नेता बाउंड्री पर खड़े रहेंगे।

बता दें, आज विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले को देखने पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के अन्य बड़े नेता आएंगे। जिसपर संजय राऊत ने बीजेपी की राजनीति करने के तरीके पर तंज कसा है।

CWC Final 2023 : भाजपा करती है हर चीज पर एक राजनीतिक कार्यक्रम- संजय राऊत

इसी मुकाबले को लेकर संजय राउत ने तंज कसा और कहा, ‘इस देश में जब से केंद्र और कई राज्यों में मोदी सरकार आई है तब से हर चीज पर एक राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि क्रिकेट में राजनीति लाने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन अहमदाबाद में ऐसा किया जा रहा है। जैसे कि प्रधानमंत्री मोदी बॉलिंग करेंगे, अमित शाह बैटिंग करेंगे और बीजेपी नेता बाउंड्री पर खड़े रहेंगे। आजकल इस देश में कुछ भी होता रहता है।

पीएम मोदी थे इसलिए जीत गए मैच -संजय राऊत

राउत ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आगे कहा कि आजकल इस देश में कुछ भी चलता रहता है। स्टेडियम में पीएम मोदी बोलेंगे कि ये शॉट मारो ऐसे खेलो। हो सकता है ऐसा भी सुनने को मिले कि मोदी मौजूद थे इसलिए भारत ये मैच जीता।

यह भी पढ़ें:

क्यों PM मोदी से मिलना चाहते हैं ये 10 विपक्षी दल?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here