सुखबीर सिंह बादल का दावा- शराब के नशे में जर्मनी में प्लेन से उतारे गए CM Bhagwant Mann, जानें AAP ने क्या कहा..

मान ने इतनी शराब पी रखी थी कि वे ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे।

0
51
CM Bhagwant Mann
CM Bhagwant Mann

CM Bhagwant Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) एक बार फिर से शराब को लेकर चर्चा में हैं। सीएम को लेकर दावा किया गया है कि जर्मनी में भगवंत मान ने ज्यादा शराब पी रखी थी, जिसकी वजह से उन्हें प्लेन से उतार दिया गया। यह दावा शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने किया है। वहीं, इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। सीएम भगवंत मान पर बीजेपी के साथ अन्य पार्टियों के नेता भी तंज कस रहे हैं। वहीं, इस मामले में आम आदमी पार्टी का भी बयान आया है।

Bhagwant Mann
CM Bhagwant Mann

CM Bhagwant Mann नशे में ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे – सुखबीर

पंजाब के सीएम भगवंत मान एक बार फिर शराब पीने के मामले को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी उनपर संसद भवन में शराब पीकर भाषण देने के आरोप लग चुके हैं। हालांकि अभी का मामला विदेश यानी जर्मनी का है।

दरअसल, सीएम भगवंत मान हाल ही में जर्मनी गए हुए थे। इनकी इस यात्रा को लेकर शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने एक ट्वीट कर सनसनीखेज खुलासा किया है। बादल ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि उन्हें जर्मनी में लुफ्थांसा एयरलाइंस से उतार दिया गया था।

बादल के ट्वीट के मुताबिक, मान ने इतनी शराब पी रखी थी कि वे ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। उन्होंने कहा है कि इसकी वजह से फ्लाइट 4 घंटे लेट हो गई थी। बादल ने कहा ये रिपोर्ट पंजाबियों को दुनियाभर में शर्मिंदा करने वाली है। बादल आगे अपने ट्वीट में लिखते हैं कि इस मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को सफाई देनी चाहिए। भारत सरकार को कदम उठाना चाहिए क्योंकि इसमें पंजाबी और राष्ट्रीय गौरव शामिल है।

उन्होंने कहा है कि अगर सीएम मान को विमान से उतारा गया था, तो भारत सरकार को अपने जर्मन समकक्ष के साथ इस मामले को उठाना चाहिए।

विपक्ष ने कसा सीएम मान पर तंज

वहीं, विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने इन रिपोर्टों की जांच की मांग की है। दिल्ली से बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर मान और केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भगवंत मान ने केजरीवाल से वादा इंडिया में शराब को हाथ नहीं लगाने का किया था ना कि विदेश में।

सारे आरोप हैं निराधार- AAP

मान पर लगाए जा रहे तमाम आरोपों के बीच आम आदमी पार्टी का भी बयान सामने आया है। पार्टी के प्रवक्ता मलविंदर सिंह कांग ने कहा कि सीएम अपने तय शेड्यूल के अनुसार दिल्ली लौट आए हैं। उनपर लगाए जा रहे सारे आरोप निराधार हैं। मलविंदर सिंह ने कहा है कि सीएम मान ने 18 सितंबर को जर्मनी से फ्लाइट ली थी। वे 19 सितंबर को दिल्ली लौट आए। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं।

यह भी पढ़ेंः

APN News Live Updates: Bajrang Punia और Vinesh Phogat का कमाल, विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने पर PM मोदी ने दी बधाई

भारत में माल ढुलाई की लागत को 2030 तक वैश्विक बेंचमार्क पर लाने के लिए National Logistics Policy का शुभारंभ, जानिए इससे क्या होगा फायदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here