एक विवादित इंटरव्यू से हाल ही में सुर्खियों में आई पोलिश और स्पेनिश मॉडल एंजेला क्रिसलिनजकी ने अपने विवादित इंटरव्यू को लेकर ऋतिक रोशन से माफी मांग ली है।

सोशल साइट ट्विटर पर अपने बयान को स्पष्ट करते हुए एंजेला ने लिखा कि बातों को घूमा-फिरा कर लिखा गया है। मैं आपका सम्मान करती हूं और ऐसी भ्रामक हेडलाइन के लिए आपसे माफी मांगती हूं। यह वास्तव में दिल दुखाने वाला है। एक एक्टर के तौर पर बाकी लोगों की तरह मैं आपकी सराहना करती हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे आपके साथ दो एड फिल्मों में काम करने का मौका मिला और जो मैंने जो मेंटर कहा, उससे मेरा मतलब था कि ऐसा शख्स जिसने मेरी ज़िदंगी को सही दिशा की ओर ले जाने के लिए मुझे प्ररित किया। आगे एंजेला ने लिखा कि यह सब तब शुरु हुआ जब मेरी फिल्म की प्रेस  मीट के दौरान मुझसे पूछा गया कि एक्टिंग में आने के बारे में मैंने कैसे सोचा? तो इस बार मैंने जवाब दिया कि मैं ऋतिक रोशन के साथ शूटिंग कर रही थी तो उनके कुछ प्रेरणात्मक शब्दों ने मुझे प्रेरित किया। उनके शब्दों ने मुझे प्रभावित किया। पोस्ट के अंत में मॉडल ने लिखा कि मैं आपसे सारी असुविधाओं के लिए माफी मांगती हूं।

उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन ने तारीफ करते हुए लिखा कि वास्तव में वह भ्रामक हेडलाइन थी। अच्छा लगा तुमने सब स्पष्ट कर दिया। भविष्य के लिए तुम्हें शुभकामनाएं।

 

क्या था पूरा मामला-

दरअसल यह मॉडल जल्द ही साउथ की फिल्म रोग में नजर आने वाली है। एक प्रेस कांफ्रेंस  के दौरान एक्ट्रेस का इंटरव्यू हुआ था। जिसमें उसकी बातों को तोड़-मरोड़ कर छापा गया। इंटरव्यू में लिखा था कि जब मैं पहले ऐड शूट के दौरान ऋतिक रोशन से मिली थी तो हर न्यूकमर की तरह मेरा भी उन पर क्रश था। मैंने उन्हें जब अपने हाफ स्पेनिश बैकग्राउंड के बारे में बताया तो उन्हें वालेन्सिया और बाकी स्पेन में बिताया वक्त याद आने लगा। ऋतिक काफी मददगार हैं। उन्होंने मुझे एक्टिंग के टिप्स दिए। मेरे मेंटर की तरह हैं। मैं उन्हें टॉलीवुड प्रोजेक्टस के भी बारे में बताती हूं और इससे काफी इम्प्रेस भी है। एंजेला ने आगे कहा कि मुझे तो लगा था कि ऋतिक मुझे भूल चुके होंगे। वे स्टार हैं और कई मॉडल्स के साथ ऐड शूट करते रहते हैं। लेकिन मेरी यह धारणा गलत साबित हुई और दूसरी एड फिल्म के दौरान उन्होंने मुझे तुरंत पहचान लिया और हमारी बातचीत फिर से शुरु हो गई।मै  गलत थी। उन्होंने मुझे पहचान लिया। उन्हें हमारे बीच हुई हर बातचीत याद थी।

इस पर ऋतिक रोशन काफी हैरान हो गए और उन्होंने मॉडल के इंटरव्यू की तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि माई डियर लेडी, आप कौन है? और क्यों झूठ बोल रही हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here