मेक यू बिग मीडिया प्रा.लि. ने समाचार के क्षेत्र में कदम बढ़ाए

    कंपनी के निदेशक ने पाठकों को दिलाया विश्वास, फेडरेल भारत उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरेगा

    0
    573
    Make You Big Media

    नोएडा। देश की बहुचर्चित और सुप्रसिद्ध पीआर कंपनी मेक यू बिग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अब समाचार के क्षेत्र में भी अपने कदम बढ़ा दिए हैं। कंपनी ने फेडरल भारत डाट काम (Federalbharat.com) नाम से समाचार पोर्टल (NEWS Portal) शुरू किया है। ये पोर्टल आपको नोएडा, ग्रेटर नोएडा की खबरों से अवगत तो कराएगा ही, इसके अलावा नोएडा और ग्रेटर नोएडा के आसपास के जिलों, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, धार्मिक शहर, अयोध्या, काशी (वाराणसी), मथुरा सहित अन्य स्थानों की प्रमुख और महत्वपूर्ण खबरों से रू-बरू कराएगा।

    पीआर के क्षेत्र में मेक यू बिग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ( Make You Big Media Pvt Ltd ) कंपनी ने अपनी सफलता के नए-नए आयाम स्थापित किए हैं। इसकी लोकप्रियता का आलम यह है कि कई कंपनियों ने मेक यू बिग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से समाचार के क्षेत्र में भी उतरने की अपील की थी। विभिन्न कंपनियों की अपील पर मेक यू बिग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने गंभीरता से विचार किया और आखिरकार समाचार के क्षेत्र में उतरने का निर्णय ले ही लिया।

    मेक यू मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक आशीष गुप्ता ( Aashish Gupta) ने बताया कि प्रतिष्ठित समाचार दैनिक जागरण से पिछले साल सेवानिवृत्त हुए वरिष्ठ पत्रकार प्रहलाद वर्मा ( Prahlad Verma) फेडरेल भारत डाट काम के संपादक होंगे। श्री गुप्ता ने बताया कि अभी फेडरल भारत के समाचार के क्षेत्र में कदम रखे दो सप्ताह भी नहीं बीते हैं कि इस डाली जा रही खबरों को हिट करने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। उन्होंने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के निवासियों से अनुरोध किया कि वे फेडरल भारत को सिर्फ समाचारों का डिजीटल मीडिया ही नहीं समझें बल्कि उसे अपना मित्र समझें। मित्र का मतलब ही होता है कि वह फेडरेल भारत से वे सभी तथ्य शेयर करें जिससे समाज, सोसायटी, कालोनी, नगर, जिला आदि का बहुतायत वर्ग प्रभावित होता है। उन्होंने डिजीटल मीडिया के पाठकों से कहा कि वे ही अपने क्षेत्र के फेडरल भारत के सूचना प्रेषक हैं। इसलिए उनके आसपास घटित हो रही घटनाओं को निःसंकोच भेजे। इसके साथ फोटो, वीडियो हो तो अति उत्तम है। उन्होंने समाचार प्रेषकों, पाठकों को विश्वास दिलाया कि उनकी अपेक्षाओं पर फेडरेल भारत डिजीटल मीडिया खरा उतरने की भरपूर कोशिश करेगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here