बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। कई बार उनके पहनावे पर भी लोग प्रतिक्रिया व्यक्त करते  हैं। इस बार सोनम कपूर ने ट्रोल करने वालों को सीधा जवाब दिया है। सोनम ने अपने फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स से आग्रह किया है कि वे स्टार्स को ट्रोल न करें और न ही उनसे पर्सनल हों।

सोनम ने यह बात ट्वीट पर जाहिर की। ट्विटर पर सोनम ने लिखा कि, ‘मैं अपने समर्थकों और प्रशंसकों से अनुरोध करती हूं कि वे किसी से नफरत न करें और हस्तियों के प्रति व्यक्तिगत न हों। कृपया याद रखें कि किसी की हां में हां करना चापलूसी का सबसे अच्छा तरीका है। कृपया पर्सनल न हों और ट्रोल न करें।’

इससे पहले सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर लिखे गए पोस्ट के कारण काफी ट्रोल किया गया था। सोनम के ट्रोल होने का कारण राष्ट्रगान की कुछ लाइन थी। सोनम ने अपने इस कॉलम में एक जगह लिखा था, ‘मैं गर्व से खुद को भारतीय कहती हूं। मैं अपने देश को प्यार करती हूं, लेकिन आप में से कुछ के लिए मैं राष्ट्र विरोधी हूं, क्योंकि मैं सवाल पूछती हूं या अपनी एक राय रखती हूं। राष्ट्रगान एक बार फिर से सुनिए। बचपन में सुनी हुई लाइनें फिर से याद कीजिए, ‘हिंदू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई। इसी बात पर ट्रोलर्स ने सोनम पर जमकर निशाना साधते हुए काफी मजाक बनाया था। साथ ही ट्रोलर्स ने सोनम को रष्ट्रगान सीखने की नसीहतें भी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here