‘द कपिल शर्मा शो’ से भले ही सुनील ग्रोवर ने अपना नाता तोड़ लिया हो, लेकिन वे शो के अपने पुराने साथियों के साथ हमेशा संपर्क में रहते हैं। भले ही कपिल शर्मा के साथ उनके रिश्तों में कड़वाहट घुल गई हो लेकिन बाकी सितारों के साथ सुनील के संबंध आज भी काफी सहज हैं और वह सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ाने और टांग खीचने से पीछे नहीं हटते।

हाल ही में वह कपिल के सबसे करीबी दोस्त और ‘चंदू चायवाला’ के नाम से मशहूर चंदन प्रभाकर की ट्विटर पर खिल्ली उड़ाते दिखाई दिए। दरअसल, चंदन ने ट्विवर पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है।

इस पर चंदन की टांग खींचते हुए सुनील ने लिखा, “इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?”

चंदन ने भी हंसकर इसका जवाब देते हुए लिखा, “हा हा हा… पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है।”

आपको बता दें विमान में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने दी कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। हालांकि इसके बाद से इस कॉमेडियन की डिमांड काफी बढ़ गई है और वे स्टेज परफॉर्मेंस, लाइव शोज के साथ टीवी के अलग-अलग कार्यक्रम में स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी फीस भी दुगुनी कर ली है। चर्चा तो यह भी है कि वह जल्द ही अक्षय कुमार के एक नए कॉमेडी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here