Stree 2 OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद ‘स्त्री 2’ अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डिटेल्स

0
1
सिनेमाघरों के बाद ‘स्त्री 2’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
सिनेमाघरों के बाद ‘स्त्री 2’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

इस साल की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के लिए तैयार है। यह फिल्म सिनेमाघरों से हटने के तुरंत बाद ओटीटी पर आपका मनोरंजन करने वाली है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ साल 2018 की सुपरहिट फिल्म स्त्री का सीक्वल है। बड़े पर्दे पर ‘स्त्री 2’ को देखने के बाद लोग अब दोबारा इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। जानते हैं ‘स्त्री 2’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब स्ट्रीम होने वाली है जानिए सारी डिटेल्स…

6 साल बाद अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म का सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहा है। बता दें कि ‘स्त्री 2’ का प्रीमियर 27 सितंबर, 2024 को ओटीटी पर होगा। दर्शक इसको अमेजन प्राइम वीडियो पर भी देख सकते हैं। फिल्म 500 करोड़ के क्लब में एंट्री भी कर चुकी है। फिल्म ‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त जलवा जारी है।

‘स्त्री 2’ की कहानी विक्की, जना और बिट्टू नाम के तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चंदेरी शहर में एक नए खतरे ‘सरकटे का आतंक’ का पता लगते हैं। जब सरकटा गांव की महिलाओं का अपहरण कर लेता है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वे ‘स्त्री’ की बेटी की मदद से गांववालों की सुरक्षा करते हैं।

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी है। बता दें कि ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, आयुष्मान खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल प्ले किया है साथ ही फिल्म में तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार के कैमियो को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।