Stree 2 Box Office Day 2: ‘स्त्री 2’ ने दो दिनों में पार किया रिकॉर्ड तोड़ आंकड़ा, देखें कलेक्शन

0
13
Stree 2 Box Office Day 2
Stree 2 Box Office Day 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तांडव मचा दिया है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और तमन्ना भाटिया की एक्टिंग भी लोगों को लुभाने में कामयाब रही। स्त्री 2 एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।

इस फिल्म का पहला पार्ट भी काफी सफल रहा था और अब 2018 के बाद 2024 में रिलीज हुई स्त्री 2 ने भी पठान, गदर जैसी फिल्मों को अपने एक दिन के कलेक्शन से ही आंधी में उड़ा दिया है।

सैकनिल्क के शुरूआती आंकडों के अनुसार, स्त्री 2 के पेड प्रीव्यू ने भी 8.35 करोड़ की कमाई अपने नाम की थी। लेकिन जब 15 अगस्त को फिल्म की ओपनिंग हुई तो वह 51.8 करोड़ की थी। दूसरे दिन यह आंकड़ा 30 करोड़ तक जा पहुंचा। वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो स्त्री 2 ने पहले दिन 80 करोड़ की ओपनिंग की और दूसरे दिन कलेक्शन 150 करोड़ तक पहुंचने वाला है।

‘स्त्री 2’ ने एक बार फिर से सिनेमाघरों में रौनक ला दी है। दूसरे दिन भी फिल्म ने बंपर कमाई की और इसी के साथ ही साथ साल 2024 की सबसे तेज कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। दो दिनों में एंट्री करने वाली ‘स्त्री 2’ साल की पहली फिल्म बन गई है। इससे पहले ये रिकॉर्ड ‘कल्कि 2898 AD’ के नाम था, जिसने 3 से 4 दिनों में इसे पूरा किया था।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी मूल भूमिकाओं को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में चंदेरी शहर में भयानक सिरकटे का आतंक देखने को मिल रहा है. नगरवासी इस भयानक दैत्य से मुक्ति के लिए एक बार फिर स्त्री की ओर रुख करते हैं. फिल्म में कई हैरान कर देने वाले कैमियो भी हैं, जिनमें ‘भेड़िया’ के वरुण धवन और अक्षय कुमार भी शामिल हैं.