Sidharth Malhotra को मिल गई नन्ही कियारा, देखें Viral VIDEO

0
570
Sidharth Malhotra को मिल गई नन्ही कियारा, देखें Viral वीडियो

फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लगातार सूर्खियों में बने हुए है। फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। लेकिन फिर भी यह फिल्म अब तक का सबसे बड़ा हिट साबित हुआ है। फैंस ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया है।

इस फिल्म में विक्रम बत्रा और डिंपल की चीमा की लव स्टोरी दर्शकों के दिलों को छू गई। सोशल मीडिया पर भी फैंस द्वारा सिद्धार्थ और कियारा के डायलॉग्स को रीक्रिएट करते देखा जा रहा है। इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैन जिसमें सिद्धार्थ एक नन्ही कियारा से मिलते है। और उसके साथ अपने फिल्म के एक पॉपुलर डायलॉग पर वीडियो बनाकर पोस्ट भी किया है। 

सिद्धार्थ और कियारा की इस लकी नन्ही फैन का नाम है शिवानी खन्ना, जिसके वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पसंद किया गया था। अब खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी इस नन्ही फैन के साथ रील शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में बच्ची कियारा आडवाणी की नकल करती देखी जा सकती हैं, वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- “डिंपल के रूप में छोटी कियारा से मिलिए” सिद्धार्थ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, फिल्म इंडस्ट्री से भी इस पर काफी कमेंट आ रहा है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इस वीडियो को देख हार्ट आई और हार्ट इमोजी कमेंट किया है। और डिजाइनर अनीता श्रॉफ और फिल्म क्रिटिक राजीव मसांद ने भी हार्ट इमोजी के जरिए अपना प्यार बरसाया है।

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के गम में Shehnaaz Gill के मुंबई छोड़ने के दावों का क्या है सच? जानें पूरा मामला

Arjun Kapoor ने शेयर किया अपनी नई फिल्म “द लेडी किलर” का पोस्टर, Malaika ने किया कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here