बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन पहली बार अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए। श्वेता नंदा अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग में डेब्यू कर रही है। एक्टिंग में डेब्यू कर रही श्वेता के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो किसी फिल्म का नहीं बल्कि विज्ञापन का है।

इस विज्ञापन में पहली बार अमिताभ और श्वेता एक साथ दिखे हैं। कैमरे को फेस करती हुईं श्वेता बच्चन विज्ञापन में काफी मंझी हुई एक्टिंग करती देखी गईं। उनका अपने पिता के साथ सादगी भरा अंदाज लोगों के दिलों में घर कर गया। विज्ञापन में वह अपने पिता अमिताभ के साथ एक बैंक में पहुंचती हैं, जहां पर वह धक्के खाते हुए दिखे। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस विज्ञापन को शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह पल उनके लिए बहुत इमोशनल है। मैं जब भी इसे देखता हूं मेरी आंखों से आंसू आ जाते हैं।

आपको बता दें कि इस विज्ञापन के शूट के वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। यह अफवाह भी उड़ी थी कि बाप-बेटी फिल्म में आ रहे हैं। फिलहाल बाद में यह कंफर्म हो गया कि दोनों एक ऐड फिल्म कर रहे हैं। अब ऐड फिल्म का पूरा वीडियो रिलीज किया जा चुका है। इस बात को लेकर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में भी लिखा है।

बेटी श्वेता बच्चन ने पिता के साथ ऐड फिल्म साइन करने की वजह भी बताई थी। श्वेता ने कहा था कि यह कोई डेब्यू नहीं यह सिर्फ ऐड कंपनी के लिए किया और अपने पिता के साथ कुछ समय बिताने का एक अच्छा तरीका था।

आपको बता दें कि ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली श्वेता को बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों में डांस परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा चुका है। इसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here