बिग बॉस -11 का फिनाले बेहद ही धमाकेदार रहा,  कटेंस्टेंट की धुआंधार परफोर्मेंस के बीच बिग बॉस को अपना विनर मिला। शिल्पा शिंदे के सिर पर विनर का ताज सजा। फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया। हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे। बता दें कि शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं। सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही हैं।

बिग बॉस -11 के फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा पहुंचे थे। घर से बाहर निकलने वालों में सबसे पहले कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा थे। उन्हें सबसे कम वोट मिले थे और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। इसके बाद मुकाबला विकास, हिना और शिल्पा में रहा। फिर विकास घर से बाहर हुए और मुकाबले में रह गईं शिल्पा शिंदे और हिना खान। जैसा शुरू से ही कहा जा रहा था कि मुकाबला इन्हीं दोनों के बीच होगा। ऐसा ही हुआ भी, लेकिन फाइनल मुकाबले में शिल्पा शिंदे ने होना खान को शिकस्त दे दी और इस तरह वे बिग बॉस-11 की विजेता बन गईं।

शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और उन्होंने आखिर तक एक जैसा रवैया ही अपनाया। उन्होंने घर के अंदर के सदस्यों के साथ ही घर के बाहर के लोगों का भी दिल जीता। उनका विकास के साथ झगड़ा भी खूब रंग लाया और किचन पर उनका कब्जा आखिर तक बरकरार रहा।

इस तरह ड्रामा क्वीन हिना खान का ड्रामा रंग नहीं ला सका। लेकिन उन्होंने शिल्पा शिंदे को अच्छी टक्कर दी, लेकिन हिना खान भी जानती थीं कि वे शिल्पा की लोकप्रियता को टक्कर नहीं दे सकेंगी और इसका इशारा फिनाले में उस समय मिल गया था, जब हिना ने कहा कि विजेता शिल्पा ही होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here