राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने लोगों को साफ सफाई के लिए जागरुक करने के उद्देश्य से बनाए गए तीन विज्ञापनों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए शेयर किया। इन वीडियोज़ में शाहरुख खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के महत्व को बताते नज़र आ रहे है। पीएम मोदी ने शाहरुख खान को ऐसा करने के लिए धन्यवाद कहा है।

शाहरुख खान के वीडियो शेयर करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर उनके इस कदम के लिए उनकी सराहना की और उनका धन्यवाद किया। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “स्वच्छ भारत मिशन के लिए महत्वपूर्ण समर्थन देने के लिए शाहरुख खान आपका शुक्रिया।”

शाहरुख खान ने पहला वीडियो शेयर करते हुए खुले में शौच से होने वाले नुकसान के बारे में बताया। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “मिलकर करें अपने राष्ट्रपिता और अपने प्रधानमंत्री जी के एक स्वच्छ भारत के सपने को साकार।”


शाहरुख ने दूसरे वीडियो में शौचालयों की साफ सफाई पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “एक कदम स्वच्छता की ओर।”

वहीं, शाहरुख खान ने तीसरे वीडियो में कचरे के निपटारे को लेकर लोगों को जागरुक करने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “क्योंकि देश हमसे है और हम देश से।”

आपको बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ज़ीरो’  की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे है। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नज़र आएंगी। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ इससे पहले‘जब तक है जान’ में नजर आ  चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here