सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच तेज हो गई है इसी को लेकर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया. भंसाली से करीबन 3 घंटे तक पूछताछ की गई।

इस केस में भंसाली का नाम तब सामने आया, जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया कि सुशांत को संजय लीला भंसाली ने तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. सुशांत के सुसाइड की वजह को तलाशने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों समेत कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है.

वहीं आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड हो रहा है और फैंस इस ट्रेलर के सहारे सुशांत को याद कर रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रियाएं दी हैं।

इस फिल्म की कहानी एक लड़की किज्जी बासु के इर्द गिर्द घूमती है जिसे कैंसर होता है. जाहिर है वो लाइफ में बिल्कुल पॉजिटिव नहीं है. उसकी लाइफ में एक लड़के मैनी की एंट्री होती है जो खुद एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. हालांकि वो किज्जी से एकदम उलट है और अपनी जिंदगी को बेहद पॉजिटिव तरीके से जीने में विश्वास करता है. इसके बाद दोनों कैसे तमाम मुश्किलों से जूझते हुए अपनी लाइफ बिताते हैं, ये इस फिल्म में देखा जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here