आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बेफिक्रे’ में बॉलीवुड के मस्तमौला एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस वाणी कपूर जी जोड़ी बॉक्स ऑफिस में धमाल न मचा पाई हो लेकिन दर्शको को फिल्म के गाने बेहद ही पंसद आए हैं । यही वजह है कि फिल्म के कमाल न दिखाने के बाद भी लोग ‘बेफिक्रे’ के गानों को सुनकर थिरक रहे हैं।

आदित्य चोपड़ा ने यह फिल्म अपनी बेटी के जन्मदिन पर रिलीज की थी। फिल्म तो उतनी नहीं चली लेकिन फिल्म का गाना ‘नशे सी चढ़ गई’ ने रिकॉर्ड बना दिया है। आपको बता दें कि ‘नशे सी चढ़ गई’ गाना यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बन गया है। न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार छह महीने के भीतर इस गाने को यूट्यूब पर 23.4 करोड़ बार देखा गया है। इस गाने ने सबसे तेजी से 20 करोड बार देखे जाने का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ ही इस गाने ने वीडियो शेयरिंग साइट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हिंदी गाने का मुकाम भी हासिल कर लिया है। इस गाने में  रणवीर सिंह और वाणी कपूर है, साथ ही फिल्म के इस गाने को पेरिस में फिल्माया गया था। गाने में रणवीर और वाणी झूमते, नाचते नजर आ रहे हैं। इस गाने में फ्रेंच भाषा के भी बोल हैं जो इस गाने को बेहद अलग बनाते हैं। यशराज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की डिजिटल शाखा के उपाध्यक्ष आनंद गुरनानी का कहना है कि इस गाने को मिली इतनी शानदार प्रतिक्रिया, सराहना का पात्र है।

अपनी फिल्म के गाने को यूट्यूब पर देखे जाने को लेकर एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की। ‘बेफिक्र’ एक प्रेम कहानी पर आधारित है। यह फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है लेकिन यह फिल्म दर्शको को पसंद नहीं आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here