फिर से चर्चाओं में Ranu Mondal, Manike Mage Hithe गाना गाती दिखीं, लोग बोले-सारा मूड खराब कर दिया

0
427
फिर से चर्चाओं में Ranu Mandal, Manike Mage Hithe गाना गाती दिखीं

दो साल पहले स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) को सभी लोग जानते है। हिमेश रेशमिया के साथ काम करने वाली रानू इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन रानू मंडल के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं एक बार फिर वो चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में रानू मंडल गाना ‘Manike Mage Hithe’ गाती नजर आईं हैं। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है।

रानू मंडल का ये वीडियो (Rondhon Porichoy) नामक एक यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। वीडियो में रानू मंडल Manike Mage Hithe गाना गा रही हैं।  इस गाने को रानू मंडल अपने अंदाज में गा रही हैं। जिसमें लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। 

एक शख्श ने कमेंट करते हुए लिखा- कहीं ये गाना यूहानी ना सुन ले, वो अपने सिंगिंग करियर को छोड़ देंगी। एक यूज़र ने लिखा -सारा मूड खराब। दिया वहीं एक और ने लिखा- ‘लगता है ये लाइमलाइट में रहने के लिए काफी डेस्पिरेट हैं। एक ने लिखा-मुझे डोसा खाना पड़ेगा क्योंकि मेरे सेन्स काम नहीं कर रहे हैं। इस तरह के कमेंट्स कर लोग उन्हें ट्रोल कर रहें वहीं कुछ दिनों पहले वीडियो में रानू मंडल एक हज़ारों में मेरी बहना है गाने को गाती दिख रही थीं। लेकिन वीडियो में बैक ग्राउंड में उनके घर की हालत ठीक नहीं लगी थी। उनके घर में कोई भी साख सुविधा नहीं देखने को मिली। इसके अलावा वो बीते दिनों सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) और बादशाह (Badshah) के ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) गाने को भी गाती दिखी थीं। 

https://www.instagram.com/p/CSiybljoxd-/

आपको बता दें कि  साल 2019 में रानू मंडल तब चर्चा में आई तब जब एक वायरल हुए वीडियो  में रानू, ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती दिख रही थीं। देखते ही देखते ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि हिमेश ने रानू को गाने का मौका भी दिया और रानू रातों रात  स्टार बन गईं।

यह भी पढ़ें: Kamaal R. Khan ने Mouni Roy की खूबसूरती पर कसा तंज, कहा- ‘पैसे से चेहरा बदल सकता है’

Justin Biber और वाइफ Hailey ने शादी की दूसरी सालगिरह मनाया, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here