Mahesh Babu: महेश बाबू ने कहा- जिन्हें मेरी फिल्में देखनी हैं वो हिन्दी में डब करके देख लें क्योंकि…

Mahesh Babu: एक कार्यक्रम के दौरान साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों पर चौकाने वाला बयान दिया है। महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों के कई ऑफर आते है,लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते है।

0
154
Mahesh Babu
Mahesh Babu: महेश बाबू ने कहा- जिन्हें मेरी फिल्में देखनी है वो हिन्दी में डब करके देख ले,क्योंकि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता

Mahesh Babu: एक कार्यक्रम के दौरान साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों पर चौकाने वाला बयान दिया है। महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों के कई ऑफर आते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते है। मैं ऐसी इंडस्ट्री मे काम नहीं करना चाहता जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते।

दरअसल महेश बाबू ‘मेजर’ फिल्म के ट्रेलर लॉच के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर ये बयान दिया। ‘मेजर’ फिल्म बतौर निर्माता महेश बाबू की पहली फिल्म है। अभिनेता अदिवि शेष की हिंदी और तेलुगू में बनी फिल्म ‘मेजर’ के हैदराबाद में हुए ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तेलुगू फिल्मों के अभिनेता महेश बाबू के ही जलवे हर तरफ नज़र आए।

majer 1
Mahesh Babu

Mahesh Babu: महेश बाबू के लिए हिन्दी सिनेमा में काम करना समय बर्बाद करने जैसा है

तेलुगू के सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्मों के दीवाने साउथ से लेकर नॉर्थ तक सभी हैं। महेश बाबू की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म मेजर अब जल्द सिनेमा घरों में आने वाली है। ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के समारोह में जब उनसे हिंदी फिल्मों में फिल्म बनाने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने अपने जवाब में कई बड़ी बातें कहीं। महेश बाबू ने तेलुगू में जवाब देते हुए कहा कि मैं फिल्में तो तेलुगू में ही करूंगा।

mahesh babu

हिंदी भाषी दर्शक चाहें तो उनकी फिल्म डब करके देख लें। मैंने फैसला कर लिया है कि मैं तेलुगू सिनेमा को छोड़कर कहीं नहीं जाऊगा। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने आगे कहा कि मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड न कर सकें। ऐसी जगह मेरे लिए काम करना समय बर्बाद करने जैसा है।

Mahesh Babu: तेलुगू सिनेमा को पूरा देश पसंद करता है

महेश बाबू ने अपने सपने के बारे में जिक्र करते हुए कहा मुझे जो स्टारडम और इज्जत साउथ में मिली है, वो बहुत बड़ी है। अब मैं किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं। मेरा सपना अब सच हो रहा है।

मैं पिछले 10 साल से कहता आ रहा हूं कि तेलुगू सिनेमा को पूरे देश में रिलीज किया जाना चाहिए। अब मेरी बात सच साबित हो रही है। लोगों ने बता दिया कि वह तेलुगू सिनेमा को पूरा देश पसंद करता है।’

babu mahesh
Mahesh Babu

पूरे कार्यक्रम के दौरान महेश बाबू ने एक शब्द भी हिंदी में नहीं बोला। महेश बाबू ने तेलुगू और अंग्रेजी में ही अपनी बात कही। कार्यक्रम में उनसे हिंदी सिनेमा को लेकर बार-बार सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि सलमान खान मेरी पत्नी नम्रता शिरोडकर के मित्र हैं, और मैंने सलमान को ‘मेजर’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार कर लिया है।

संबंधित खबरें:

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: कौन है मुनव्वर फारूकी की “Bubby”, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here