Jacqueline Fernandez मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED के सामने तीसरी बार नहीं हुईं पेश, जानें क्या है मामला?

0
377
Money Laundering Case: Jacqueline Fernandez
Money Laundering Case: Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez से प्रवर्तन निदेशालय ने (ED) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ करने के लिए तलब किया है, इस मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) भी शामिल हैं। यह तीसरी बार है, जब केंद्रीय जांच एजेंसी ने 36 वर्षीय अभिनेत्री से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करने के लिए बुलाया है। और अभिनेत्री पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश नही हुई है।

सूत्रों का कहना है कि अभिनेत्री ने जांचकर्ताओं को सूचित किया कि कुछ काम के कारण, वह जांच में शामिल नहीं हो पाएंगी। बता दें कि जैकलिन को सोमवार को दिल्ली में अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। जैकलीन इस मामले से लगातार बचने के लिए फिल्मों की शूटिंग में व्यस्तता की बता कर टाल रही हैं। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामला चेन्नई में समुद्र किनारे एक बंगले से जुड़ा है, करोड़ों के घर के अलावा एक दर्जन से अधिक शानदार कारों को जब्त किया गया है।

यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Crime Branch) की उनके और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की रंगदारी से जुड़ा है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को अधिकारियों से अगले महीने के पहले सप्ताह तक अपनी पूछताछ स्थगित करने का अनुरोध किया था। हालांकि, अधिकारी उनसे तुरंत पूछताछ करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: एक दो तीन के रिक्रिएशन में होंगी जैकलिन फर्नांडीस

सिंगर Rahul Vaidya को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here