क्या Vicky Kaushal और Katrina Kaif की हो गई है सगाई, जानिए उनके परिवार ने क्या कहा?

0
711
Vicky Kaushal Katrina Kaif
आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal ) और राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज (Shiddat Trailer Release) हो गया है। फिल्म में मोहित रैना (Mohit Raina) और डायना पेंटी (Diana Penty) भी लीड रोल में नजर आएंगी। ट्रेलर रोमांस (Romance) से भरपूर है, राधिका जिसका नाम कार्तिका है और सनी का नाम जग्गी एक दूसरे से पैरिस में मिलते हैं और फिर दोनों के बीच गहरी दोस्ती और फिर प्यार हो जाता है। लेकिन राधिका की पहले ही सगाई हो चुकी है, जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं।

Vicky और Katrina की सगाई की खबरों पर सनी ने क्या कहा?

बता दें कि विक्की कौशल के भाई सनी ने पिछले दिनों कैटरीना के साथ उनके रिश्तों पर भी खुलासा किया। कैटरीना कैफ की सगाई की खबरें कुछ दिनों से चर्चा में है, कहा जा रहा है दोनों ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले हैं। मीडिया में आ रही इन खबरों के बारे में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने कहा है कि इसे लेकर परिवार में सभी लोग हंसते थे। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सनी कौशल ने कहा कि विक्की उस समय जिम में थे, जब पिछले महीने अफवाहों का दौर शुरू हुआ। जब वह घर लौटे तो हम सभी ने मजाक में पूछा, ‘अरे तेरी तो सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे।

तब विक्की ने कहा, “जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो। हम नहीं जानते कि यह अफवाह कैसे उड़ी, लेकिन हम सब उसकी वजह से बहुत हंसे। वहीं पिछले महीने सगाई की अफवाहों पर अभिनेत्री के प्रवक्ता ने जूम टीवी को बताया कि यह झूठ है, “कोई सगाई नहीं हुई है। वह जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जा रही हैं। इसके तुरंत बाद, कैटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग के लिए भारत से बाहर चली गईं। हालांकि विक्की और कैटरीना कैफ ने इस अफवाह को लेकर कभी कोई जवाब नहीं दिया।

Katrina ने कहा था, विक्की के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी

दरअसल इस अफवाह को तब सच माना जाने लगा, जब अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने शो में इसे सच बताया था। हर्षवर्धन से बॉलीवुड के एक रिश्ते की अफवाह का सच बताने के लिए कहा गया था, तब उन्होंने कहा कि, यह अफवाह सच है कि विक्की और कैटरीना एक साथ हैं। इस तरह की खबरें आनी तब से शुरू हुईं, जब 2018 में कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में कैटरीना ने कहा था कि वह “स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी।”

यह भी पढ़ें:

Vicky Kaushal की Upcoming Film Sardar Udham Singh 16 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

डायरेक्टर ने खोला राज़, कहां से आया ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का फेमस डायलॉग ‘How is the Josh’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here